Skip to content
Home » दलित महिला से गैंगरेप कर पैरों पर चढ़ाई बाइक, काटना पड़ा पीड़ित का पैर !

दलित महिला से गैंगरेप कर पैरों पर चढ़ाई बाइक, काटना पड़ा पीड़ित का पैर !

Dalit woman Gangrape in Mathur

Dalit woman Gangrape in Mathur देश में शायद ही कोई ऐसा दिन गुज़रता तो जब रेप और हत्या की ख़बर न आती हो। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा ज़िले से सामने आया है। यहां एक महिला के साथ बर्बरता की हद पार कर दी गई। दलित महिला का गैंगरेप करने के बाद (Gang rape with Dalit woman in Mathura ) उसके पैरों पर बाइक चढ़ाकर रौंद डाला। आरोपी महिला को बेसुध हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंकर फरार हो गए। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डाक्टरों को महिला का पैर काटना पड़ा। Dalit rape survivor loses leg

क्या है दलित महिला से गैंगरेप का पूरा मामला?

Dalit woman Gangrape in Mathur

The Mooknayak की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा ज़िले के कोसीकलां क्षेत्र की है। पीड़िता के अनुसार 24 मई को वह अपने गांव से बैंक पैसे निकालने निकली थी। रास्ते में गांव का ही एक युवक महेश मिला। उसने लिफ्ट देने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल में बिठाकर कोसीकला ले गए और फिर उसने अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया। (three men who allegedly gang-raped her) फिर मुझे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। फिर गैंगरेप किया गया।

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसके दोनों पैरों को मोटरसाइकिल के पहियए से कुचला (crushed under a motorcycle)। बाद में बेहोशी की हालत में महिला को रेलवे ट्रैक के पास डालकर भाग गए। गंभीर हालात में महिला को हरियाणा के पलवल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने लंबे समय तक अस्पताल में महिला का इलाज किया। लेकिन पैर में सैप्टिक हो जाने के कारण डॉक्टरों को उसका एक पैर काटना पड़ा।

इस मामले में क्या पुलिस द्वारा क्या कार्रवाई हुई

दलित महिला एक प्राइवेट नौकरी करके घर चलाती थी। लेकिन इस हादसे ने उस महिला की नौकरी और पैर दोनों ही छीन लिए। अब उस दलित महिला को आर्थिक परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 326, 328, 376d व धारा 3(2)(5) अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए दो अभियुक्त महेश और महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की लताश कर रही है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

World population day :  भारत दुनिया की सबसे अधिक आबादी वाला देश कब बन जाएगा?

फ्लैट मे रंगरेलियां मना रहा था हेडकांस्टेबल; पत्नी ने पकड़ा और वायरल कर दी वीडियो

%d bloggers like this: