madhya-pradesh-by-elections-2020-dabra-imrati-devi-called-kamal-naths-mother-and-sister-an-item-viral-video-39421

इमरती देवी ने कहा, भाड़ में जाए पार्टी, विवाद बढ़ने पर बोलीं, मैं तो BJP की पूजा करती हूँ

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh By Elections 2020) की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के बीच डबरा (Dabra Assembly) से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (BJP Imarti Devi) के बोल एक बार फिर बिगड़ गए। उन्होंने एक एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी जाए भाड़ में… इस बयान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कहते सुनी जा रही हैं, ‘सुनो भाई साहब, कोई भी हो। जहां इमरती खड़ी हो जाएगी, वहां हिंदुस्तान खड़ो नहीं हो जाएगा। डबरा बालिन के संगे इमरती देवी तुम्हाई लड़ाई लड़ रही। पार्टी-वार्टी जाए भाड़ में।’

ALSO READ:  सांवेर उपचुनाव में सिलावट vs प्रेमचंद, ढाई लाख मतदाता तय करेंगे इनका भविष्य

Video: इमरती देवी ने कमलनाथ की माँ और बहन को कहा ‘आइटम’

वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रैलियों और जनसभाओं के दौरान कई मौकों पर यह कह चुके हैं कि यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा का नहीं है यह चुनाव मेरा है उसी क्रम में उनकी खास मंत्री इमरती देवी का यह बयान बताने के लिए काफी है कि महाराज और भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अब वीडियो वायरल होने और मामला तूल पकड़ने के बाद वे सफाई देते नजर आ रही हैं।

उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की दस्तक, ये 14 उम्मीदवार बिगाड़ सकते हैं कांग्रेस-बीजेपी का ‘खेल’

ALSO READ:  MP bypolls : बीएसपी की ये रणनीति बिगाड़ सकती है सिंधिया-शिवराज-कमालनाथ का खेल

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि, मैंने तो कांग्रेस के लिए बोला था भाड़ में जाए ऐसी पार्टी। उन्होंने कहा, किसान आंदोलन के समय कांग्रेस ने ज़िंदाबाद के नारे लगाए थे। इसलिए मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए बोला था। मै तो बीजेपी की पूजा करती हूँ। बता दें कि कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) (Bhartiya Janata Party) में शामिल हुईं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) का इससे पहले एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा था जिसमें वो पूर्वमुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की माँ और बहन को आयटम बता रही हैं। इमरती देवी, कमलनाथ के उस बयान का जवाब देतीं नजर आ रही हैं जिसमें कमलनाथ ने बीते दिनों एक रैली में इमरती देवी को आयटम बताया था।

ALSO READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव: ग्वालियर-चंबल संभाग की वो 16 सीटें जिन पर होना है उपचुनाव

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read