Home » तीन आँखों वाला बछड़ा, अद्भुत, अविश्वास, क्या इससे पहले आपने देखा है?

तीन आँखों वाला बछड़ा, अद्भुत, अविश्वास, क्या इससे पहले आपने देखा है?

Cow calf three eyes in England
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Cow calf three eyes in England: इग्लैंड में तीन आंखों वाली गाय का अद्भुत बछड़ा मिला है। इंग्लैंड के नॉर्थ वेल्स की एक फर्म में यह बछड़ा मिला है जिसकी तीन आंख है। बछड़े की तीसरी आंख (Cow calf three eyes in England) भगवान शिव के नेत्र की याद दिलाती है। बछड़े के सर के बीचों बीच तीसरी आंख है। इस बछड़े की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, इग्लैंड की एक महिला पशु चिकित्सक नॉर्थ वेल्स के एक पशु चिकित्सालय पहुंची थीं जहां उन्होंने इस अद्भुत बछड़े को देखा।

इस दौरान पता चला कि यह बछड़ा 4 महीने का है और पूरी तरह स्वस्थ है उन्होंने बछड़े की फोटो ली और ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि “आज हमने जो देखा उस पर विश्वास करना मुश्किल है, क्या किसी ने कभी ऐसा देखा है।” फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पर लोगों के उत्साहित और अनोखे रिएक्शंस आ रहे हैं।

READ:  Kanpur metro news : कानपुर डिपो पहुंचे मेट्रो के तीन कोच, सारी तैयारियों के साथ किया गया स्वागत

गाय की एक ऐसी नस्ल जिसे घर में रखना माना जाता है स्टेटस सिंबल

इस तस्वीर को अब तक दो सौ से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। एक शख्स ने इस पर रिप्लाय करते हुए कहा कि, इस गाय के बछड़े की पास से निगरानी करने की जरूरत है। इसे डॉक्टरों की निगरानी में होना चाहिए। ऐसा अद्भुत बछड़ा। कहीं तीसरे नेत्र के चलते इसे कोई और दिक्कत न हो। इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए।

इस तस्वीर को शेयर कर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों के तरह तरह रिएक्शनंस आ रहे हैं। एक यूजर ने इसे शेयर करते हुए इस तीन नेत्र वाले बछड़े की तुलना भगवान शिव से की और इसे शिव का का अवतार बताया। वहीं एक अन्य ने इसे भी इसे भगवान का चमत्कार बताया।

हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, धमाके के बाद बुरी तरह जख्मी

READ:  Channi- PM Modi meeting : पंजाब सीएम चन्नी ने की मोदी से मुलाकात, तीन बातों पर की विशेष चर्चा

चेन्नई : गाय के पेट से निकाला 52 किलो प्लास्टिक-कचरा, पेंच-सिक्के

गाय की आत्मा की शांति के लिए गांव वालों ने कराया 4 हज़ार लोगों को भोजन.

न हिन्दू खतरे में हैं न गाय खतरे में हैं, इस चुनाव में सिर्फ महाराज-शिवराज खतरे में हैं: कुणाल चौधरी

UP : गाय मारने पर दस साल, ‘मुसलमान’ मारने पर कोई सज़ा नहीं !

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।