Home » क्या गोबर से होगा कोरोना का इलाज, Richa Chadda ने ट्विट कर क्या कहा?

क्या गोबर से होगा कोरोना का इलाज, Richa Chadda ने ट्विट कर क्या कहा?

covid 19 treatment by cow dung what richa chaddha says
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Corona treatment by cow dung what Richa Chaddha says: देश में जंहा एक ओर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को कम करने के लिए सरकार और डॉक्टर्स अपनी पूरी जी जान लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आम जनता भी घर पर ही नए नए तरीके अपना कर कोरोना से लड़ने तरह-तरह के नुस्खे अपना रहे हैं। ऐसा ही एक अनोखा नुस्खा इस समय लोग अपना रहे हैं जिससे खुद को कोविड से बचा सके और वो अनोखा नुस्खा है गोबर को (Corona Treatment by cow dung) अपने पूरे शरीर में लगाने का। कहा जा रहा है कि गाय का गोबर (Corona cow dung) लगाने से कोरोना ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है न इसका कोई वैज्ञानिक तथ्य है। इस तरह की भ्रामक अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें और जो डॉक्टर बताए उसका पालन करें।

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

क्या कहा रिचा चड्ढा ने ( Corona treatment by cow dung what Richa Chaddha says )
वहीं इस मामले में मशहूर अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने ट्वीट कर कहा कि, सांप छछूंदर के उत्थान के लिए गहराई से प्रतिबद्ध। रिचा चड्ढा ने रॉयटर्स के एक ट्वीट को रीट्वीट कर यह बात कही। रॉयटर्स ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया, कि भारत में डॉक्टर्स कोविड-19 के इलाज में गाय के गोबर के इस्तेमाल के विरुद्ध चेतावनी दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि इसके असर का कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण मौजूद नहीं है। इससे बीमारी के फैलने का खतरा है। इससे पहले भी उन्होंने (Richa Chaddha) कई बार कोरोना को ले कर कई ट्वीट किए और सरकार पर तंज कसा।

READ:  Captain Amrinder Singh Left Congress: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस को कहा अलविदा

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने क्या किया था ट्वीट
रॉयटर्स ने ट्वीट करते हुए कहा था की भारत में डॉक्टर्स कोरोना से लडने की लिए गोबर का प्रयोग कर रहे लोगो को इसका इस्तेमाल न करने की सलाह दी थी।इससे आपको और भी कई बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है।गोबर को प्रयोग में लाने से कोरोना ठीक हो सकता है , इसका वैज्ञानिकों द्वारा कोई प्रमाण नहीं है।

‘जनता को इतना निचोड़ दो की जिंदा रहने को ही विकास समझे’

कई यूजर्स ने भी दी इस पर अपनी प्रतिक्रिया।
एक यूजर ने इस पर कहा कि पहले के जमाने में लोग बोलते थे कि इंडिया में क्या है सांप और बीन बजाने वाला. न्यू इंडिया में गोबर है।

READ:  Why boycott bigg boss15 is trending?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।