Home » अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

Coronavirus: Oxygen Cylinder looted by Family members of patients in damoh govt hospital madhya pradesh
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Coronavirus Oxygen Cylinder: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की स्थिति अनियंत्रित रफ्तार से बिगड़ रही है। शासन प्रशासन और हेल्थ वर्कर्स सभी लाचार और बेबस नजर आ रहे हैं। प्रदेश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। जनता ने सरकार से भी उम्मीद छोड़ दी है। वहीं दमोह स्थित सरकार अस्पताल में नए ऑक्सीजन सिलेंडर (Coronavirus Oxygen Cylinder) उतरने ही लोगों ने लूट लिए। एबीपी ब्यूरो और वरिष्ठ पत्रकार बृजेश राजपूत ने ट्विटर एक वीडियो ट्विट कर इस मामले की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कैसे मरीजों के परीजनों ने ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिए। (Coronavirus Oxygen Cylinder)

इस वीडियो को ट्विट करते हुए बृजेश राजपूत ने कहा, अब ये देखना भी बाक़ी था। दमोह के सरकारी अस्पताल में आक्सीजन सिलेंडर की लूट कल रात हुई। भर्ती मरीज़ों के परिजन ऑक्सीजन सिलेंडर (Coronavirus Oxygen Cylinder) आते ही टूट पड़े, मेडिकल स्टाफ़ ने इलाज बंद करने की धमकी दी। पूरे प्रदेश में आक्सीजन की भारी क़िल्लत है।

READ:  पहले क्या-क्या खुलेगा, Madhya Pradesh में 1 जून से Unlock की शुरुआत

यह भी पढ़ें: Complete Lockdown in Maharashtra: महाराष्ट्र में कभी लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मुख्यमंत्री जल्द करेंगे घोषणा!

वहीं इस ट्विट के रिप्लाय में एक यूजर ने कहा, मात्र 6 दिन पहले यहां चुनाव हुए थे और चुनाव के दौरान जमकर रैली और रोडशो भी आयोजित किए गए थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि दमोह में चुनाव है और दमोह चुनाव आयोग के अंडर में है। यहां कोरोना कि स्थिति कंट्रोल में है। लेकिन चुनाव संपन्न होते ही यहां लॉकडाउन लगा दिया गयाऔर भयावह स्थिति देश के सामने है।

READ:  3000 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा तो सरकार ने थमाया हॉस्टल खाली करने का नोटिस

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

बता दें कि बेकाबू हालातों को देखते हुए सरकार लॉकडाउन आगे भी बढ़ा सकती है। पहले सरकार ने 19 अप्रेल तक लाकडाउन की घोषणा की थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 30 अप्रेल तक कर दिया गया है। लेकिन स्थिति नियंत्रित होने की स्थिति में सरकार आगे भी लॉकडाउन जारी रख सकती है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।