Home » उत्तर प्रदेश में Coronavirus और Lockdown की बदहाली बताते-बताते कैमरे पर रो पड़ा रिपोर्टर

उत्तर प्रदेश में Coronavirus और Lockdown की बदहाली बताते-बताते कैमरे पर रो पड़ा रिपोर्टर

Coronavirus lockdown Reporter breaks down on camera while reporting on Covid-19 situation in Uttar Pradesh
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Coronavirus Lockdown Uttar Pradesh: Reporter breaks down on camera while reporting on Covid-19 situation in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus Lockdown Uttar Pradesh) की बदहाली और बदतर स्थिति को मंजर बताते-बताते एक रिपोर्टर कैमरे पर रो पड़ा। सरकार की असफलता, शासन-प्रशासन की निष्ठुरता और जनता की लाचारी और बेबसी देख न्यूज रिपोर्टर का दिल भर आया और लाइव कैमरे पर उसके आंसू छलक गए। ( Coronavirus lockdown: Reporter breaks down on camera while reporting on Covid-19 situation in Uttar Pradesh: )

Coronavirus: अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

भारत समाचर के इस रिपोर्टर के मुतबिक, किसी भी अस्पताल में बेड खाली नहीं है। सरकार (Coronavirus Lockdown Uttar Pradesh) सुन नहीं रही है। सीएमओ फोन नहीं उठा रहे हैं। कोविड हेल्पलाइन वाले जवाब दे नहीं रहे हैं। प्रदेश में ऑक्सीजन नहीं है। लोग तड़प-तड़पकर मरने को मजबूर हैं। रिपोर्टर के मुतााबिक, कोविड कमांड सेंटर वाले भी जवाब नहीं दे रहे हैं। अधिकारी भी फोन नहीं उठा रहे हैं। जो फोन उठाता है मदद मांगने पर रॉन्ग नंबर कहकर फोन काट देता है। जनता बेबस और लाचार है। हालात बद से बदतर हो चुके हैं। ( Coronavirus lockdown: Reporter breaks down on camera while reporting on Covid-19 situation in Uttar Pradesh: )

READ:  Ram Navmi 2021: भगवान राम की आराधना का विशेष दिन है रामनवमी

वहीं बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेहद भयावह हो चुकी है। अस्पतालों में मरीजों के लिए बिस्तर खाली नहीं है। अस्पताल के बाहर भी भीड़ लगी हुई है। मरीज कहीं बाहर पड़े हैं तो परीजन बुरी तरह परेशान हो रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में मंगलवार से नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। जबकि शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन लगाने के आदेश दे दिए हैं। टीम इलेवन के साथ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये फैसला लिया है।

READ:  ज़रुर पढ़ें: डॉ. सीएस प्रमेश ने बताए कोरोना से बचने के कारगर तरीके

यह भी पढ़ें: Complete Lockdown in Maharashtra: महाराष्ट्र में कभी लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मुख्यमंत्री जल्द करेंगे घोषणा!

वहीं स्थिति को नियंत्रिंत करने के लिए योगी सरकार ने लखनऊ, कानपुर नगर, प्रयागराज, वाराणसी, झांसी, गोरखपुर, मेरठ जनपदों सहित प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना मरीजों के लिए बिस्तरों की संख्या दोगुनी करने का फैसला लिया है। सरकार ने ऑक्सीजन से लैस 200-200 बेड बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।