Home » HOME » Corona: सांसदीय दायित्व के साथ-साथ डॉक्टर होने का कर्तव्य भी निभा रहे हैं सांसद ST हसन

Corona: सांसदीय दायित्व के साथ-साथ डॉक्टर होने का कर्तव्य भी निभा रहे हैं सांसद ST हसन

Sharing is Important

Ground Report News Desk | Moradabad

देश में इन दिनों कोरोना वाइरस का संकट गहराता नज़र आ रहा है। ऐसे में हर सक्षम शख्स गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहा हैं। वहीं मुरादाबाद से सांसद डॉक्टर एस टी हसन अपनी सांसदी के अलावा अपने डॉक्टर होने का कर्तव्य भी बखूबी निभा रहे हैं।

दरअसल, मुरादाबाद संसदीय क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों के डॉक्टरों पर जरूरत से ज़्यादा भार न पड़े इसलिए सांसद डॉक्टर एस टी हसन भी जनता दरबार में लोगों का फ्री चेक अप कर रहे हैं।

इस मामले में सांसद एस टी हसन का कहना है कि, इस वक्त चल रही विषम परिस्थितियों में सभी लोगों को चाहिए कि वह अपने-अपने स्तर से सभी परेशान और मजबूर लोगों की मदद करें। हम और सरकार अपने स्तर पर काम कर रहे हैं लेकिन संकट की इस घड़ी में सक्षम लोगों को भी मदद के लिए आगे आना चाहिए।

READ:  Why Kunal Kamra's Bengaluru Shows cancelled? What's the whole matter

सांसद एस टी हसन इससे पहले शहर के जिला अस्पताल में नए वेंटिलेटर की सौगात के लिए 14 लाख रुपये भी दे चुके हैं। जिससे अस्पताल में वेंटीलेटर लग सके और इमरजेंसी होने पर मरीज को शहर के बाहर किसी अन्य अस्पताल में नहीं जाना पड़े।

बता दें कि, कोरोना के खतरे को भांपते हुए सांसद डॉ. एसटी हसन ने जिला अधिकारी को एक पत्र लिख उल्लेख किया था कि चिकित्सालय में वेंटिलेटर की जरूरत है जो के 14,00,000 में आ पाएंगे इसलिए 10 लाख की राशि को बढ़ाकर 14 लाख की राशि जिला चिकित्सालय को सांसद विकास निधि से दी जाए।