Home » HOME » Complete Lockdown in Maharashtra: महाराष्ट्र में कभी लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मुख्यमंत्री जल्द करेंगे घोषणा!

Complete Lockdown in Maharashtra: महाराष्ट्र में कभी लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मुख्यमंत्री जल्द करेंगे घोषणा!

लॉकडाउन मध्यप्रदेश
Sharing is Important

Complete Lockdown In Maharashtra: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश-दुनिया में त्राहिमाम मचा हुआ है। वहीं अब हालात बिगड़ने पर फिर लॉकडाउन लगाया जा रहा है। दिल्ली में लॉकडाउन के बाद अब महाराष्ट्र में भी लॉकडाउन (Complete Lockdown In Maharashtra: ) की घोषणा करने की तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द राज्य में पूर्ण लॉकडाउन ( Complete Lockdown In Maharashtra: ) की घोषणा करेंगे।

सरकार जानती थी दूसरी लहर खतरनाक होगी, फिर भी कुछ नहीं किया

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र में अभी बेहद कड़ा कर्फ्यू लगाया गया है लेकिन लोग संयम नहीं बरत रहे हैं। ऐसे हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार कल यानी बुधवार रात8 बजे से पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा करेगी। कोरोना वायरस की चैन तोड़ने के लिए सरकार ने राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

READ:  India going to open its embassy in Afghanistan

महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, हमने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि कल बुधवार रात आठ बजे से राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा करें। उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार के सभी मंत्रियों ने मुख्यमंत्री से राज्य में लॉकडाउन लगाने का अनुरोध किया है। उन्हें केंद्र सरकार के 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को टीका लगाने संबंधी फैसले के बारे में अभी तक कोई पत्र नहीं मिला है।

हमारी पीढ़ी ने शायद ही सिस्टम को कभी इतना लाचार देखा हो

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में पूरी क्षमता के साथ टीकाकरण किया जाएगा और जरूरत पड़ी तो राज्य सरकार अन्य देशों से वैक्सीन खरीदने को लेकर केंद्र सरकार से अनुमति मांगेगी। बता दें कि कोरोना वायरस के बिगड़ते हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र सराकर ने पूर्ण लॉकडाउन का फैसला लिया है। वहीं मध्य प्रदेश में बिगड़ते हालातों को काबू में करने के लिए लॉकडाउन 30 अप्रेल तक के लिए कर दिया गया है।

READ:  More suicides among businessmen than farmers: NCRB data

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।