Home » HOME » मध्य प्रदेश : रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण

मध्य प्रदेश : रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण

मध्य प्रदेश : रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज ने किया सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण
Sharing is Important

मध्य प्रदेश के  रीवा में सीएम शिवराज ने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण किया। 150 करोड़ की लागत से बने 240 बिस्तर वाले इस अस्पताल के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त अस्पताल बन जाने से रीवा सहित विंध्य के आसपास के जिलों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी।

मैं यह बताना चाहता हूं कि आगे आने वाले समय में महानगर के नाम से मशहूर इंदौर, भोपाल, जबलपुर से ज्यादा सुंदर ज्यादा सुविधा युक्त रीवा जिला बनेगा। उन्होंने कहा कि लगातार रीवा के लिए स्थानीय विधायक राजेंद्र शुक्ल बजट की मांग करते रहते हैं, मैंने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इंदौर : तलाशी में कार से निकले 50 लाख, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये बड़ा आरोप..

उन्होंने कहा कि प्रत्येक घर में हम नल-जल योजना के माध्यम से पीने के पानी का सप्लाई करेंगे। 3 वर्ष के अंदर अंदर हम रीवा जिले के अंदर किसी भी गांव में हैंडपंप की आवश्यकता महसूस नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस खुद अपना गिरेबान में झांक कर देखें। इस दौरान कार्यक्रम में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग, पूर्व मंत्री विधायक राजेंद्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा, केपी त्रिपाठी, नागेंद्र सिंह सहित सभी विधायक मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : बीजेपी के 28 उम्मीदवारों की फुल लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।