Home » HOME » देश का बंटवारा कर देगा नागरिकता संशोधन कानून : प्रियंका गांधी

देश का बंटवारा कर देगा नागरिकता संशोधन कानून : प्रियंका गांधी

Sharing is Important

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली (Bharat Bachao Rally) में सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि देश बुरे दौर से गुजर रहा है। प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हमें देश बचाना है। प्रियकां गांधी वाड्रा ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में समानता का अधिकार नही बचा।

कर्फ्यू के बावजूद असम में जारी है सड़कों पर हिंसात्मक प्रदर्शन

#CAA के विरोध में कानपुर में भारी विरोध प्रदर्शन, पूर्वोत्तर के बाद यूपी में भी विरोध शुरू

देश की अर्थव्यवस्था खराब दौर में गुजर रही है। भाजपा के 6 साल के शासन में बेरोज़गार बढ़ी है। उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम लोगों को संबोधित किया। रैली में शामिल होने के लिए हरियाणा, यूपी समेत दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर और शेरनियां कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता किसी ने नहीं डरता।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है

राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। उन्होंने अपने रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मैं मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूगा। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देश से माफी मांगनी चाहिए।पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जनता से वादा किया था की 5 ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी कर देंगे। आमदनी दोगुनी करेंगे। 2 करोड़ रोजगार का देने का वादा किया था। ये सब वादे झूठे थे। देश की जनता को गुमराह किया। 

यदि हम अब आवाज नहीं उठाते हैं तो देश आगे विभाजित हो जाएगा

प्रियंका गांधी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश के विभाजन का कारण बनेगा। यदि हम अब आवाज नहीं उठाते हैं तो देश आगे विभाजित हो जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आप देश से प्यार करते हैं, तो इसके खिलाफ आवाज उठाइए।’ 4, प्रियंका ने कहा, ‘अखबारों में या बस स्टॉप पर, हम उन विज्ञापनों को देखते हैं, जो मोदी ने मुमकीन है, लेकिन वास्तविकता ये है कि मोदी सरकार में प्याज 100 रुपये प्रति किलो बेचा रहा है, बेरोजगारी 45 साल के उच्चतम स्तर पर है, अर्थव्यवस्था ख़राब है।’

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

विरोध कर रहे जामिया के छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने बर्बर तरीके से किया लाठीचार्ज

अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था एक ऐसी दर से विकास कर रही थी जिस पर दुनिया ने अपना ध्यान केंद्रित किया, लेकिन मोदी सरकार के छह वर्षों में, हमारी अर्थव्यवस्था में गिरावट आई है, लोग नौकरियां खो रहे हैं, कारखानें बंद हो रहे हैं।


Scroll to Top
%d bloggers like this: