सबसे सस्ते गिफ्ट

Christmas 2020 : ये हैं 5 सबसे सस्ते गिफ्ट

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अगर आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को हर बार से कुछ अलग और बजट फ्रैंडली गिफ्ट देना चाहते हैं तो इस टेक्नोलॉजी के एरा में हम आपको कुछ गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं जो आप दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं। आइये जानें

इयरफ़ोन

आजकल कोरोना काल में जहां हर काम ऑनलाइन हो रहा है इयरफ़ोन एक उपयोगी डिवाइस बन गया है। आप क्रिसमस के गिफ्ट में अपने दोस्त को ईयर फोन दे सकते हैं जो वास्तव में उसके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।

मल्टीपोर्ट चार्जिंग स्टेशन

इसे आप अपने ऑफिस की डेस्क पर या वेबसाइट टेबल पर रख सकते हैं और इसमें कई डिवाइस  एक साथ चार्ज कर सकते हैं। जैसे कि स्मार्टफोन, टेबलेट या फिर कोई अन्य डिवाइस चार्ज की जा सकती है। क्रिसमस के तोहफे के तौर पर आप मल्टीपोर्ट चार्जिंग स्टेशन अपने किसी खास रिश्तेदार को गिफ्ट में दे सकते हैं क्योंकि यह एक उपयोगी और बजट फ्रेंडली डिवाइस है।

READ:  Diwali 2020 : दिवाली पर Rangoli बनाने के Simple Ideas

यूनिवर्सल ट्रैवल एडॉप्टर

यूनिवर्सल ट्रैवल एडॉप्टर एक खास किस्म के एडॉप्टर होते हैं जो इलेक्ट्रिसिटी या वोल्टेज को कन्वर्ट नहीं करते लेकिन सिंपली यूजर्स को इनेबल करते हैं। यदि आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार अक्सर विदेश यात्रा में रहता हो तो इस बार क्रिसमस में आप उसे उपहार के तौर पर यूनिवर्सल ट्रैवल एडॉप्टर दे सकते हैं,जो उसके लिए बहुत ज्यादा उपयोगी साबित होगा, साथ ही आपके बजट में भी होगा।

ब्लूटूथ स्पीकर

ये एक पोर्टेबल डिवाइस होती है और विभिन्न आकारों में आती  है। छोटे, कॉम्पैक्ट वाले ब्लूटूथ स्पीकर न केवल शानदार ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करते हैं, बल्कि बजट के अनुकूल और सस्ते भी होते हैं। आप अपने किसी संगीत प्रेमी दोस्त या रिश्तेदार को इस बार क्रिसमस में ये डिवाइस तोहफे के तौर पर दे सकते हैं।

READ:  Govardhan Pooja 2020: क्यों और कैसे करते हैं गोवर्धन पूजा, देखें इसका शुभ मुहूर्त और महत्व

पावर बैंक

कहीं भी घर से बाहर जाने वालों के लिए या लंबे समय तक ऑफिस में रहने वालों के लिए एक सबसे उपयोगी गैजेट्स में से एक है। यदि आप किसी दोस्त को कोई तोहफा देने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके बजट में भी है और आपके आपके दोस्त के लिए उपयोगी भी साबित हो सकता है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।