Arnab Goswami: Arnab Goswami: Arnab Goswami did not get bail, High court asked to go to lower court

Arnab Goswami: क्या फिर जेल जायेंगे अर्नब गोस्वामी? महाराष्ट्र पुलिस ने फाइल की चार्जशीट

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

महाराष्ट्र पुलिस ने अर्नब गोस्वामी(Arnab Goswami) के खिलाफ 2018 के खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में में चार्जशीट फाइल कर दी है। यह आरोप पत्र पास के रायगढ़ जिले के अलीबाग में एक अदालत के समक्ष दायर किया गया है। इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की चार्जशीट में अर्नब गोस्वामी(Arnab Goswami) के अलावा दो और लोग फिरोज शेख और नीतीश सारदा का नाम शामिल है।

रवीश कुमार जन्मदिन: भारत में रात का अंधेरा न्यूज़ चैनलों पर प्रसारित ख़बरों से फैलता है

READ:  हाथ पर 786 लिखा देख मुस्लिम युवक का आरा मशीन से हाथ काटने का आरोप..

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप घरात ने कहा कि आरोप पत्र में गोस्वामी के अलावा फिरोज शेख और नीतीश सारदा के नाम आरोपी के रूप में लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि 65 लोगों को गवाह बनाया गया है। गोस्वामी ने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से आरोप पत्र दायर करने व इस मामले पर जांच पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया था। लेकिन इस याचिका पर अभी सुनवाई नहीं हुई है। अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी, शेख और सारदा को मामले में चार नवंबर को गिरफ्तार किया था। उन्हें 11 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

आज नहीं 8 दिसंबर को भारत बंद, किसान यूनियन की देशव्यापी हड़ताल को Tribal Army का समर्थन

READ:  श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में भूख प्यास से दम तोड़ता मज़दूर और फेल होता लॉकडाउन

अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद ने 2018 में आत्महत्या कर ली थी क्योंकि गोस्वामी और अन्य दो आरोपियों की कंपनियों की ओर से कथित तौर पर बकाए का भुगतान नहीं किया गया था। यह मामला 2019 में सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया था लेकिन इस साल मई में मामले को फिर से खोला गया था। इस पर गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र सरकार एक टीवी पत्रकार के रूप में उनके काम को लेकर उनके खिलाफ प्रतिशोध ले रही है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।