Home » Exam cancel होने पर बोले छात्र, फेयरवेल तो कर दो सर नेहा को साड़ी में देखना था, देखें सोशल मीडिया रिएक्शन

Exam cancel होने पर बोले छात्र, फेयरवेल तो कर दो सर नेहा को साड़ी में देखना था, देखें सोशल मीडिया रिएक्शन

CBSE exam 2021 cancelled
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

CBSE Board Exam Cancelled: कोरोना की तीसरी लहर के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने CBSE Board के एग्जाम (exams) रद्द (cancel) कर दिए हैं। इससे 14 लाख छात्र-छात्राओं को राहत मिली। जिससे उनमें खुशी की लहर दौड़ गयी। सरकार के इस फैसले से पूरे सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। CBSE Board Exam Cancelled: कई छात्र इस बात से बहुत खुश हैं कि उन्हें एग्जाम नहीं देने होंगे वहीं कुछ का कहना है कि हम इतने समय से जो तैयारी कर रहे थे वो सब बेकार चली गई।

“फेयरवेल तो कर दो सर” नेहा को साडी में देखना था

परीक्षा कैंसिल होने के बाद एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में लिखा कि मेरे पापा का कहना था साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई करनी चाहिए थी तुझे यूँ ही पास हो जाता। सिर्फ इतना ही नहीं नरेंद्र मोदी के किए गए ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा कि “फेयरवेल तो करा दो सर.. वो 12B वाली नेहा को साडी में देखना था”।

UP Board 12th Exam 2021: CBSE के बाद अब UP Board 12वीं के Exam भी हो सकते हैं रद्द, जानिए क्या कहा शिक्षा मंत्री ने

READ:  Social Media OTT rules: Netflix, Amazon के लिए भी कड़े होंगे नियम

मोदी ने कहा “बैठे क्यों हो नाचो”

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर को मीम्स बनाकर शेयर किया जिसमे लिखा था ‘भई बैठे क्यों हो नाचो’। ऐसी कई तस्वीरों में बीच ‘लगान’ और ‘हेरा-फेरी’ जैसी फिल्मों के फोटोज के भी मीम्स बनाकर शेयर किए हैं। लगान में फिल्माया गया एक सीन को मीम्स बना दिया जिसमें लिखा है कि ‘हम जीत गए’ और हेरा-फेरी की एक तस्वीर को शेयर किया गया जिसमें लिखा है ‘बाबू भैया हम बच गए’।

मजाक मस्ती का सिलसिला लगातार जारी

इतना ही नहीं मीम्स बनाने और मजाक मस्ती का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में एक यूजर ने स्टूडेंट्स पर तंज कसते हुए कहा कि जो छात्र 24 घंटे ट्विटर पर #cancelexam को ट्रेंड करा रहे थे वो अब कह रहे हैं ‘अपुन को नया टास्क मांगता है’। इन सबके बीच एक तस्वीर और भी दिखाई दी जिसमें टॉपर को बैकबेंचर्स चिढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं और उसमें लिखा है ‘ तो तकलीफ़ हो रही होगी आपको’।

READ:  'Danger of action' on social media companies for not following rules

बड़ी खबर: CISCE 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं भी हुईं रद्द

नहीं कर सकते छात्रों की सेहत का रिस्क

प्रधानमंत्री मोदी ने परीक्षा रद्द कर देने के बाद कहा कि कोरोना महामारी के चलते हम परीक्षाओं के लिए युवाओं की सेहत से रिस्क नहीं ले सकते हैं। इस समय उनके दिमाग पर ज्यादा प्रेशर नहीं पड़ना चाहिए इसलिए परीक्षा कैंसिल करने का फैसला लिया गया।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.