Skip to content
Home » छोटी बहन को पानी से बचाने के लिय भाई ने जो किया..! दिल जीत लेगा ये वीडियो

छोटी बहन को पानी से बचाने के लिय भाई ने जो किया..! दिल जीत लेगा ये वीडियो

Brother sister viral video

Brother sister viral video : दुनिया में भाई-बहन का रिश्ता सबसे प्यारा कहा गया है। भाई-बहन का रिश्ता इतना गहरा होता है जिसे कोई चाहकर भी नहीं तोड़ सकता। मां की तरह की बहन अपने भाई को और बाप की तरह अपनी बहन प्यार करता है। यह रिश्ता अपने आप में ही सबसे मज़बूत कहलाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भाई-बहन का एक वीडियो वायरल है।

Video : लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने की ऐसी हरकत; मचा हंगामा

ट्विटर पर @TheFigen  नाम के एक हैंडल ने एक वीडियो (Brother sister viral video) शेयर किया है। सड़क पर फैले बाढ़ के पानी में बहन को पार करने में कोई परेशानी न हो, इसलिए भाई ने नंगे पैर होकर बहन को अपनी पीठ बिठाया औऱ सड़क पार करने लगा। भाई-बहन के प्यार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया।

इस वीडियो को इतना सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया गया कि एक दिन पूरा होने से पहले ही 10 लाख से अधिक लोगों ने देख डाला (Brother sister viral video) । एक यूज़र ने बहुत मज़ेदार कमेंट लिखा कि- अगर बड़ा भाई पहले से ही अपनी छोटी बहन के लिए इतना सुरक्षात्मक है तो मुझे उसके भावी प्रेमी के लिए अफसोस है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Pakistani journalist viral videoPost navigation

नकवी ने सीएम योगी के जनसंख्या वाले बयान पर पलटवार करते हुए लिखा…

%d bloggers like this: