BREAKING NEWS: Damoh Congress MLA Rahul Lodhi joins BJP in bhopal

दमोह विधायक राहुल लोधी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव (Madhya Pradesh By Elections 2020) से पहले कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath, Congress) को बहुत बड़ा झटका लगा है। दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी (Damoh Congress MLA Rahul Lodhi Joins BJP) बीजेपी में शामिल हो गए हैं। राहुल लोधी (Rahul Lodhi) भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय (BJP Office, Bhopal Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की अध्यक्षता में बीजेपी में शामिल हुए हैं।

इस दौरान बीजेपी के कई आला अधिकारी मंच पर मौजूद रहे। विधायक राहुल लोधी (MLA Rahul Lodhi) का कांग्रेस छोड़ अचानक से यूं बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। क्योंकि इस वक्त पार्टी प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में व्यस्त है और अचनाक राहुल लोधी का बीजेपी का दामन थामना कांग्रेस के लिए वाकई चौकाने वाला है।

ALSO READ:  क्यों हो रही है मध्यप्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग?

सिंधिया के साथ भाजपा में गए प्रद्युमन सिंह तोमर समर्थन पाने के लिए कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर के पैरो पर गिर गए..

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होगी। इसके नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। बीजेपी-कांग्रेस और बीएसपी सहित तमाम दल जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ हर दिन सभाए कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर इससे पहले मध्य प्रदेश उपचुनाव जीतने के लिए नेता कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भाजपा हो या कांग्रेस सभी पार्टी हर दांव आज़माती नज़र आ रही है। वोट मांगने के लिए नेता हर किसी के पैरों में गिर रहे हैं। ताजा मामला कांग्रेस से भाजपा में गए नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर का है, जो कांग्रेस कार्यकर्ता के सामने घुटने के बल बैठकर वोट मांगते नजर आ रहे हैं। वे कांग्रेस कार्यकर्ता को अपने तरफ से मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

ALSO READ:  RSS का फीडबैक, शिवराज के मुख्यमंत्री रहते नहीं जीत सकते उपचुनाव, बदलना होगा सीएम

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।