Skip to content
Home » #boycottrakshabandhan ट्विटर पर क्यों कर रहा ट्रेंड, जानें पूरा मामला

#boycottrakshabandhan ट्विटर पर क्यों कर रहा ट्रेंड, जानें पूरा मामला

#boycottrakshabandhan or #BoycottLaalSinghChaddha

#BoycottLaalSinghChaddha के ट्रेंड के साथ-साथ ट्विटर पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के विरोध में #boycottrakshabandhan ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा का जमकर सोशल मीडिया पर विरोध जारी है।

लोग फिल्म के विरोध में कैंपेन चला रहे हैं। यूज़र्स #boycottrakshabandhan और #BoycottBollywood जैसे ट्रेंड चला रहे हैं। बॉलीबुड को हिंदू विरोधी बता रहे हैं। हिंदूओं की भावनाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं।

#boycottrakshabandhan ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा करने वाली है। साथ ही अक्षय कुमार के फैन्स को भी ऐसा ही लगता है कि उनकी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)  हंगामा मचा देगी। उनके फैंस को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदे हैं। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में यह रिलीज होने वाली है

लेकिन सोशल मीडिया पर #boycottrakshabandhan के ट्रेंड ने मुश्किल बड़ा दी है। लेकिन सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स से लेकर सड़क तक #BoycottLaalSinghChaddha के कैंपेन ने फिल्ममेकर्स को परेशान कर दिया है। ट्विटर पर #boycottrakshabandhan का विरोध हिंदी सिनेमा के विरोध में जारी है। उधर आमिर खान को सफाई देनी पड़ी।

#BoycottLaalSinghChaddha क्यों चल रहे कैंपेन

आमिर खान दो साल पहले टर्की के इस्तांबुल में फिल्म की शूटिंग करने गए थे। तब वह वहां की राष्ट्रपति निवास, ह्यूबर मेंशन में तुर्की की प्रथम महिला एमिन एर्दोगन से मुलाकात करने गए थे। सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस मुलाकात की फोटोज वायरल हो गई थीं।

टर्की को हमेशा भारत के विरोध में बयान देते देखा गया है। इसको लेकर भारतीय भड़क उठे। अब अपना गुस्सा उनकी फिल्म का Boycott कर के निकाल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हैशटैग बायकॉट आमिर खान #BoycottAmirKhan ट्रेंड होने लगा। लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार #BoycottLaalSinghChaddha करने की मांग करने लगे। नेटिजन्स उनकी फिल्मों को कभी न देखने की कसमें खा रहे हैं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

Watch tennis matches effectively: here is how

%d bloggers like this: