Home » HOME » मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने क्यों कर ली आत्महत्या ?

मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने क्यों कर ली आत्महत्या ?

Asif Basra Suicide
Sharing is Important

bollywood actor Asif basra : आज फिल्म जगत से एक और दुखद ख़बर आई। मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने आज गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खुदकुशी कर ली है । आसिफ बसरा की मौत की ख़बर के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके चाहने वाले सकते में हैं। फॉरेंसिक टीम उनके घर की जांच में जुटी हुई है। आसिफ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रहते थे। हालांकि, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। कहा जा रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे

एक्टर आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया है, ये साफ नहीं हो पाया है।

READ:  10 movies to watch during Diwali

आसिफ करीब 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के घर में एक विदेशी महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे।रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया है। जिस कुत्ते की रस्सी से आसिफ ने फंदा लगाया, वह गायब है।

इन फिल्मों में किया था काम

bollywood actor asif basra : आसिफ बसरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया था. इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था। उन्होंने ऋतिक रोशन की कृष3 और सैफ अली खान की कालाकांडी मे भी बेहतरीन काम किया था। वेब सीरीज की बात करें तो आसिफ ने पाताल लोक और होस्टेजेस में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। आसिफ ने हर बड़े सितारे के साथ कभी ना कभी काम किया है। ऐसे में अब जब वे इस दुनिया में नहीं हैं, तो पूरा बॉलीवुड गमजदा है। हर कोई इस कमाल के अभिनेता को याद कर रहा है।

READ:  Story of Munawar Faruqui; From comedy to jobless

Scam 1992 a must watch web series with 9.6 IMDb rating

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.