Bihar Election 2020 : असली पासवान का टिकट ले उड़ा भाजपा का ये दूसरा नेता, इस तरह दिया चकमा..

मध्य प्रदेश उपचुनाव : हाईटेक प्रचार के लिए बीजेपी ने तैयार किए रथ, ये है इस रथ की ख़ासियत..

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में चुनावी प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दल अपने चुनावी कैंपेन में ज़ोर-शोर से लगे हुए हैं। वहीं बीजेपी इस उपचुनाव में कोई भी ग़लती करने के मूड में नहीं दिख रही । बीजेपी ने अपने कैंपेन को हाईटेक करने के लिए 28 विधानसभा क्षेत्रों में जाने के लिए हाईटेक वीडियो रथ तैयार करवाए हैं। इन वीडियो रथों को पूरी विधानसभा क्षेत्रों में घुमाया जाएगा।

ये रथ विधानसभा क्षेत्रों में जाकर प्रदेश और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएंगे। इस रथ को सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से 28 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना करेंगे। इन वीडियो रथ को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि इसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के भाषण की वीडियो टेप ऑटोमेटिक प्ले होती रहे।

ALSO READ:  शिवराज ने कहा- कांग्रेसी आएगा, दारू बांटेगा, कंबल बांटेगा बोलो- आप फंसोगे तो नहीं ? जनता ने दिया ये जवाब..

जिनको भेड़-बकरी का फर्क नहीं पता, वे लोग किसान की राजनीति कर रहे : मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

इसके साथ ही जो योजनाएं सरकार ने बीते 5 महीने में मध्यप्रदेश में चलाई हैं या लांच की हैं। वीडियो रथ में इंटरनेट कनेक्शन के जरिए लाइव प्रसारण की सुविधा है। बीजेपी की तैयारी बड़े नेताओं की सभाओं और रैलियों को इन वीडियो रथों के जरिए सीधा प्रसारण करवाने की भी है।

ताकि एक वक्त में ही ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जा सके। ये वीडियो रथ कुछ इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि इन्हें किसी भी जगह से खड़ा करके सीधा प्रसारण करने वाली मशीन के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ALSO READ:  शिवराज-सिंधिया को बहुत बड़ा झटका, बड़ी संख्या में BJP-AAP कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

इस कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं..

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।