Home » BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी की शादी क्यों नहीं हो रही…

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी की शादी क्यों नहीं हो रही…

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। सांसद ठाकुर ने कहा कि ये वो विधर्मी लोग हैं, जिनकी कोई संस्कृति नहीं, कोई इतिहास नहीं। जिससे कोई लड़की शादी नहीं करना चाहती वो जिसकी मां इटली में बैठकर अपनी औलादों को पीएम बनाने के सपने देखती है।

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि जब देखो तब सैनिकों का अपमान हो जाता है। किसान अन्नदाता है और सैनिक देश की सीमा पर खड़े होकर देश की रक्षा करता है और उसकी भूमिका देश की रक्षा करना है। इसलिए वह देशभक्त है।

READ:  ऑक्सीजन टास्क फोर्स में शामिल 12 लोग कौन हैं? ये Task Force कैसे काम कर रही है?

सावधान ! ऑनलाइन पॉर्न देखने वाले इन लोगों के साथ जो हुआ कहीं वो आपके साथ भी न…

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि किसान का काम खेती, किसानी और हमारा पेट भरने की है। हर किसी का अपना-अपना एक स्थान और श्रेष्ठ स्थान होता है। हर किसी के दिल में राष्ट्र के प्रति सम्मान की भावना होती है, लेकिन ये दोमुंहे लोग जो कहते हैं कि किसान जरूरी है। किसान सही तो हमें सीमा पर सैनिकों की आवश्यकता नहीं है। इसकी परिभाषा क्या? अब एक ही तरीका है जिसके पास कोई विवेक, बुद्धि और ज्ञान, कोई गणित, कोई इतिहास, संस्कृति कोई धर्म नहीं ऐसा विधर्मी व्यक्ति कुछ भी बोल देगा।

READ:  Sana Ramchand: पाकिस्तान की पहली हिन्दू महिला जो बनीं प्रशासनिक अधिकारी

प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश का बच्चा-बच्चा हंसता है, जहां उसकी शादी को लेकर मजाक बनाया जाता है। ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने के सपने देखता है। उसकी अम्मा भी दूर देश इटली से भारत में अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने के सपने देख रही है। क्यों ये सनातनी राष्ट्र है। यहां राष्ट्रभक्ति पैदा नहीं की जाती जन्म से ही आती है। ये सनातनी परंपराएं हैं, जो इनसे टकराएगा वो नष्ट हो जाएगा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।