Home » HOME » घायल मुस्लिम को हिंदू बताकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने सांप्रदायिक दंगा भड़काने का किया प्रयास

घायल मुस्लिम को हिंदू बताकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने सांप्रदायिक दंगा भड़काने का किया प्रयास

Sharing is Important

Ground Report | News Desk

पूरी दुनिया कोरोना से लड़ाई लड़ने में लगी है लेकिन हमारे देश में तमाम राजनेता हिंदू-मुस्लिम को आपस में लड़ाने के मौके ढूंढ रहे हैं। ऐसे ही एक राजनेता हैं, अर्जुन सिंह, जो भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं। इन्होंने एक घायल मुसलमान की वीडियो को शेयर करते हुए उसे ‘पीड़ित हिंदू’ बता दिया और मामले को पूरा कम्युनल बना दिया।

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए अर्जुन सिंह लिखते हैं ‘कब तक हिंदुओं का खून बहेगा दीदी, मजाक बनाकर रख दिया है आपने और आप की राजनीति ने, बंगाल में हिंदुओं का।’

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस मामले को हिंदू-मुस्लिम एंगल से देखा जाए और पीड़ित को हिंदू समझा जाए। हालांकि मामले की पड़ताल करने पर बीजेपी नेता का दावा झूठा पाया गया है इस बात की पुष्टि की है फैक्ट चेकिंग वेबसाइट ऑल्ट न्यूज़ ने।पड़ताल के बारे में डिटेल देते हुए ऑल्ट न्यूज़ ने लिखा कि यही वीडियो मोहम्मद ज़िम नवाज नाम के सामाजिक कार्यकर्ता के फेसबुक पोस्ट पर पाई गई- जिनका दावा था कि वीडियो में दिख रहा घायल शख्स मुस्लिम समुदाय से है और उसका नाम मंजूर आलम है जो 38 साल का है और एक जूट मिल में काम करता है।

READ:  People concerned about the 'cyber volunteers' of the MHA

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

ख़बर की विस्तृत रिपोर्ट को ऑल्ट न्यूज़ पर पढ़ा जा सकता है ।