Home » छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता को सरेआम चप्पल से पीटा गया

छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता को सरेआम चप्पल से पीटा गया

छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता को सरेआम चप्पल से पीटा गया
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर में बुधवार को भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता ने अपनी पार्टी के आशिक मिजाज सेक्टर अध्यक्ष की चप्पलों से पिटाई कर दी। आरोप है कि सेक्टर अध्यक्ष ने मीटिंग का बहाना बनाकर महिला को बुलाया और उसके साथ छेड़खानी की। पीड़ित ने अपने पति को बुलाकर आरोपी को कड़ा सबक सिखाया है। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को अपनी अभिरक्षा में लिया। लेकिन, मामले में महज शांतिभंग के तहत कार्रवाई की गई है।

परिजनों के मुताबिक वह एक महीने से युवती का पीछा कर रहा था। बुधवार को युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर बीजेपी नेता मनीष पांडेय की जूते-चप्पल और लात-घूंसों से पिटाई की। इस दौरान बीजेपी नेता को सैंडल से भी पीटा गया। पिटाई के बाद परिजनों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

READ:  Arun Valmiki died of Heart attack, post mortem report reveals

आरोप है कि मनीष पांडेय राह चलते युवती से दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने मनीष को दबोचने की योजना बनाई थी।

युवती के परिजनों ने मनीष को रंगे हाथ पकड़ने के लिए प्लान बनाया। पीड़ित युवती ने मनीष को मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही मनीष पहुंचा तो पूरे परिवार ने लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार ने इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

एसएसपी/डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर कुमार ने बताया कि प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक कल्याणपुर द्वारा अवगत कराया गया कि व्यक्ति व महिला की आपस में बातचीत होती थी, किसी वजह से आज दोनों में झगड़ा हुआ है व हाथापाई की गई है। थाना कल्याणपुर पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

READ:  Who was Arun Valmiki, How he died in UP Police custody?

मध्य प्रदेश उपचुनाव: ग्वालियर-चंबल संभाग की वो 16 सीटें जिन पर होना है उपचुनाव

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।