UP : रामराज्य बना 'क्राइम राज्य', भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

UP : रामराज्य बना ‘क्राइम राज्य’, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। बदमाशों ने बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है।

बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर दिन निकलते ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। संजय खोखर घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुटे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे। 

ALSO READ:  उत्तर प्रदेश में अगले छह महीने तक हड़ताल क्यों नहीं की जा सकती ?

बता दें कि भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली दिनेश चिकारा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

कांग्रेस में राहुल गाँधी को बर्दाश्त कर पाना कठिन होने  लगा है?

ककोर कला गांव के जूनियर हाईस्कूल में वह शिक्षक थे। मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक के खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

परिजन बताते हैं कि संजय खोखर मंगलवार सुबह अकेले टहलने के लिए घर से निकले थे। उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया। प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भाजपा नेताओं की हत्या होना अनेक सवालों को जन्म देता है।

ALSO READ:  उत्तर प्रदेश : इन पुलिसकर्मियों को जबरन रिटायर करने की तैयारी में योगी सरकार

पुलिस अधीक्षक के अनुसार हमलावरों ने खोखर को दो गोलियां मारी हैं। इनमें एक सिर में और एक सीने में लगी है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

अस्मिता बचाने को ‘महिला शक्ति की मिसाल’ का जवाब थीं वो दलित महिला

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।