Home » कश्मीर में बीजेपी नेता सज्जाद अहमद खांडे की आतंकियों ने की हत्या

कश्मीर में बीजेपी नेता सज्जाद अहमद खांडे की आतंकियों ने की हत्या

बीजेपी नेता सज्जाद अहमद खांडे की हत्या
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अब बीजेपी के नेताओं को अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है। राज्य में बीजेपी नेता पर हमले की यह चौथी वारदात है। आतंकियों ने काजीकुंड में भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद पर उनके आवास पर फायरिंग की, जिसके तुरंत बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पिछले तीन दिनों में आतंकियों द्वारा सरपंच पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में ही अखरन के बीजेपी सरपंच पर हमला किया था, जिसमें सरपंच आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हुए थे। 

सज्जाद कुलगाम जिला बीजेपी के उपाध्यक्ष थे. इस हत्या को किस आतंकी संगठन ने अंजाम दिया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। जम्मू कश्मीर पुलिस की तरफ से भी इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी नेता पर हमले की यह चौथी वारदात है।

READ:  How many Kashmiri Pandits showed interest in taking J&K domicile?

ALSO READ: आर्टिकल 370 हटने के बाद भी, आतंकवाद और उग्रवाद से जूझ रहा है कश्मीर

इससे पहले बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की उनके दुकान के भीतर ही आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, अनंतनाग जिले में आतंकियों ने 8 जून को कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने शाम छह बजे अनंतनाग जिले के लारकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस नेता अजय पंडित को निशाना बनाया था।

लगातार कश्मीर में हो रही इन घटनाओं से सरकार द्वारा आतंकवाद के खात्में के दावे खोखले नज़र आने लगे हैं। अगर राज्य में सरकार नेताओं को सुरक्षा नहीं दे पा रही तो आम जनता का क्या होगा?

READ:  Syed Ali Shah Geelani dies

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।