बिप्लब देब का एक और विवादित बयान

बिप्लब देब का बयान: नेपाल, श्रीलंका में सरकार बनाना चाहते हैं अमित शाह

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बिप्लब देब का बयान: अपने अजीबोगरीब बयान के लिए पहचान बना चुके त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब (Biplab Deb) का बयान एक बार फिर चर्चा में है। अगरतला में बीजेपी के एक कार्यक्रम में बिप्लब देब ने कहा कि उनकी पार्टी की योजना सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पड़ोसी देशों में भी सरकार बनाने की है। उनके मुताबिक देश के सभी राज्य जीतने के बाद अमित शाह नेपाल और श्रीलंका में भी सरकार बनाएंगे।

बिप्लब देब ने कार्यक्रम में अमित शाह से काफी पहले हुई बातचीत का ज़िक्र करते हुए कहा कि साल 2018 में हुए त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के समय उनकी इस विषय पर अमित शाह से बातचीत हुई थी। इस चुनाव में बीजेपी ने त्रिपुरा में लेफ्ट को हराकर सरकार बनाई थी। ‘हम स्टेट गेस्टहाउस में बात कर रहे थे जब अजय जामवाल (बीजेपी के नॉर्थईस्ट जोनल सेक्रटरी) ने कहा कि बीजेपी ने कई राज्यों में सरकार बना ली है। इसके जवाब में अमित शाह ने कहा कि अब श्रीलंका और नेपाल बचे हैं। हमें नेपाल और श्रीलंका में पार्टी का विस्तार करना है और वहां सरकार बनाने के लिए जीतना है।’

READ:  भोपाल: लॉकडाउन में अवैध शराब बेच रहे शख्स को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफतार

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी जल्द ही केरल में कांग्रेस और लेफ्ट के बीच सत्ता के हस्तांतरण के चलन को बदल देगी और दक्षिणी राज्यों में भी जीतेगी।

ALSO READ: इंदौर में वैक्सीन लगते ही कर्मचारी के आंख की रोशनी हुई कम, फिर डॉक्टर…

बिप्लब देब के विवादित बयान

बिप्लब देब (Biplab Deb) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री हैं। यहां बीजेपी ने 2018 में पहली बार सरकार बनाई है। बिप्लब देब को उनके ऊल जलूल बयानोंं की वजह से जाना जाता है।

सरदारों में नहीं होता दिमाग- सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा था, अगर हम पंजाब के लोगों की बात करें तो वह एक पंजाबी है, एक सरदार हैं, सरदार किसी से नहीं डरता। वे मज़बूत होते हैं लेकिन उनमें दिमाग कम होता है। कोई उनको ताकत से नहीं बल्कि प्यार और स्नेह से जीत सकता है।

READ:  कोरोना मुक्त हो चुका था त्रिपुरा फिर 40 नए मामले कहां से आए?

हरियाणा के जाटों की बुद्धी पर सवाल- ऐसा ही बयान उन्होंने हरियाणा के जाटों पर दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मैं आपको हरियाणा के जाटों के बारे में बताता हूं, वे कहते हैं जाट कम बुद्दीमान होता है। लेकिन शारीरिक रुप से स्वस्थ है। यदि आप किसी जाट को चुनौती देते हैं तो वह अपनी बंदूक अपने घर से बाहर ले आएगा।

 बेरोज़गारी पर उनका विवादित बयान – ‘युवा कई सालों तक राजनीतिक दलों के पीछे सरकारी नौकरी के लिए पड़े रहते हैं। लेकिन मेरा ये कहना है कि अगर वह इतनी भागदौड़ छोड़कर पान की दुकान खोल लें तो बैंक खाते में अब तक पांच लाख रुपए जमा होते’ 

इंटरनेट का महाभारत कनेक्शन- बिप्लब देब (Biplab Deb) ने कहा कि इंटरनेट की खोज महाभारत काल में हुई थी। महाभारत का युद्ध सैटेलाइट के जरिए लाइव देखा जा रहा था। इसके सबूत में उन्होंने संजय द्वारा धृतराष्ट्र को महाभारत युद्ध का आंखों देखा हाल सुनाने की घटना का जिक्र किया था।

READ:  जिन राज्यों में कोरोना के अधिक केस, वहां जारी रहेगा लॉकडाउन !

मिस वर्ल्ड कॉम्पिटीशन पर सवाल- उन्होंने कहा कि डायना हेडन मिस वर्लड खिताब जीतने लायक नहीं थी, सही मायने में एश्वर्या राय भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। इस बयान के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी।

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: