राहुल बोले- PM मोदी आज कह दें कि मैं 2 करोड़ रोज़गार दूंगा तो भीड़ उनको भगा देगी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दरभंगा में बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी की रैली के दो घंटे बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिमी चंपारण में सभा की। उन्होंने कहा कि अब रावण के पुतले की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुकेश अंबानी और गौतम अडाणी के पुतले जलाए जा रहे हैं। हम झूठ बोलने में मोदी की बराबरी नहीं कर सकते।

मोदी जी जानते हैं, उन्होंने झूठ बोला था

हमारे पीएम दिनभर बिहार के सीएम के साथ भाषण देते हैं। कहते हैं- मैं चीनी दूंगा, फिर एकसाथ चाय पिएंगे। कभी दूसरे देशों की बात करते हैं। मगर देश के सामने रोजगार की सबसे बड़ी समस्या है। अब पीएम नहीं कहते कि मैं 2 करोड़ रोजगार दूंगा। जानते हैं कि झूठ बोला था। मैं गारंटी देता हूं और आज कह दें कि मैं 2 करोड़ रोजगार दूंगा तो शायद भीड़ उनको भगा दे।

ALSO READ:  संकल्पपत्र: क्या नीतीश मोदी से पूछ पाएंगे 19 लाख नौकरियों का पैसा कहां से लाओगे?

मोदी जी के पुतले क्यों जलाए जा रहे हैं ?

कुछ साल पहले पीएम यहां आए थे। तब कहा था कि ये गन्ने का इलाका है, यहां चीनी मिल चालू करूंगा। अगली बार आऊंगा तो आपके साथ यहां की चीनी चाय में मिलाकर पिऊंगा। उन्होंने आपके साथ चाय पी? आमतौर पर दशहरे में रावण, कुंभकर्म और मेघनाद के पुतले जलाए जाते हैं। पहली बार देखने को मिला कि पंजाब में दशहरे पर नरेंद्र मोदी जी, अंबानी जी और अडानी जी के पुतले जलाए जा रहे हैं। आज हिंदुस्तान का किसान मोदी जी का पुतला क्यों जला रहा है? यह बड़ा सवाल है। नीतीशजी ने 2006 में बिहार के साथ किया, वो आज मोदीजी 2020 में पूरे पंजाब, बिहार, हिंदुस्तान के साथ कर रहे हैं।

ALSO READ:  बिहार चुनाव : सुशील मोदी बोले-लालू यादव ने मुझे मारने के लिए कराई थी तांत्रिक पूजा


बिना इजाजत कोई नहीं कर पाएगा आपको WhatsApp ग्रुप में एड, करें ये सेटिंग

बिहार की शक्ति को समझिए। जब महात्मा गांधी दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति से लड़ने जा रहे थे। इंग्लैंड उस समय का सबसे पावरफुल देश था। गांधीजी हरियाणा नहीं गए, यूपी नहीं गए। वो बिहार के चंपारण गए। वो इधर आए, क्योंकि उन्हें मालूम था, अगर हिंदुस्तान को खड़ा करना है तो लड़ाई बिहार से शुरू होगी।

मैं चाहता हूं कि एक बार फिर बिहार का युवा, बिहार का किसान सिर्फ बिहार को रास्ता नहीं दिखाए, पूरे देश को रास्ता दिखाए। मैं वो दिन देखना चाहता हूं, जब बाकी प्रदेशों के युवा रोजगार ढूंढने पटना आएं। हम मिलकर ये काम कर सकते हैं। हमारी सरकार सबकी सरकार होगी, ये गारंटी है। मैं गारंटी दे रहा हूं। हर जात की सरकार होगी, हर धर्म की सरकार होगी।

ALSO READ:  बिहार चुनाव में दाग़ी उम्मीदवारों की भरमार, सुप्रीम कोर्ट का आदेश भी दरकिनार..देखें किस पार्टी में कितने क्रिमिनल

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।