Bihar Election 2020 : असली पासवान का टिकट ले उड़ा भाजपा का ये दूसरा नेता, इस तरह दिया चकमा..

Bihar Election 2020 : असली पासवान का टिकट ले उड़ा भाजपा का ये दूसरा नेता, इस तरह दिया चकमा..

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Bihar Election 2020  : बिहार विधानसभा चुनाव में नेता प्रचार-प्रसार में हर कोशिश कर जनता का दिल जीतने में लगे हुए हैं। बिहार चुनाव में एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब किस्से भी सामने आ रहे हैं। बिहार में रोचक घटना यह रही कि नाम से चकमा देकर असली पासवान का टिकट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ले उड़ा।

दरअसल, पार्टी ने समस्तीपुर जिला मंत्री वीरेंद्र कुमार पासवान को रोसड़ा सीट से टिकट दिया था। उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर सामने आ गई थी, लेकिन बीजेपी के ही एक वीरेंद्र पासवान ने पार्टी नेताओं को चकमा दे दिया।

उत्तर प्रदेश : भाजपा कार्यालय के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर..

समस्तीपुर जिला मंत्री वीरेंद्र कुमार पासवान की टिकट लेने वाले वीरेंद्र पासवान के बारे में बताया जा रहा है कि वह दरभंगा के रहने वाले हैं। असली उम्मीदवार और इनका नाम मिलता-जुलता हुआ है।

ऐसे में दरभंगा वाले वीरेंद्र ने इसका फायदा उठा लिया। वीरेंद्र पासवान पार्टी मुख्यालय में सिंबल लेने के लिए पहुंच गए। पटना बीजेपी मुख्यालय से दरभंगा वाले वीरेंद्र पासवान ने सिंबल ले लिए थे।

उत्तर प्रदेश:तीन दलित बच्चियों पर फेंका एसिड, एक की हालत गंभीर

कार्यकर्ताओं ने तुरंत इसकी जानकारी पटना में नेताओं को दी। उसके बाद उस सिंबल को रद्द किया गया। हालांकि, पार्टी ने अभी दरभंगा वाले प्रत्याशी वीरेंद्र पासवानपर कोई कार्रवाई नहीं की है। फिर असली वीरेंद्र कुमार पासवान को सिंबल दिया गया है। वह अब रोसड़ा सीट से नामांकन करेंगे।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.