Home » भुवन के माता-पिता का कोरोना से निधन, बोले- अब मैं भी नहीं जीना चाहता!

भुवन के माता-पिता का कोरोना से निधन, बोले- अब मैं भी नहीं जीना चाहता!

Bhuvan bam
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Bhuvan Bam: टीटू मामा नाम के करेक्टर से फेमस youtuber, singer, lyricist, comedian भुवन बाम(Bhuvan Bam) ने अपने माता पिता को खो दिया। दरअसल उनके माता पिता कोरोना महामारी से संक्रमित थे। यह सब पिछले एक महीने के अंदर हुआ। इससे भावुक होकर उन्होंने कहा कि- कोव‍िड के कारण मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस खो दी। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। इंस्टाग्राम पर उनकी यह पोस्ट देखकर काफी लोगों ने दुःख जताया।

भुवन ने साझा की कुछ तस्वीरें

माता पिता के निधन की खबर देते हुए भुवन बाम(Bhuvan Bam) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वे अपने माता पिता और भाई के साथ है। उन तस्वीरों में वो बहुत ही खास पल बिता रहें हैं। एक तस्वीर में भुवन अपने माता पिता की गोद में बैठे हैं, और उसकी ही अगली तस्वीर में भुवन और उनके भाई माँ को गले लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर अपने बचपन की भी शेयर की जिसमे उनकी माँ उनको गोद में खिला रहीं है।

Manjul: कार्टूनिस्ट मंजुल को बीच कॉन्ट्रैक्ट नेटवर्क18 ने निकाला !

भुवन ने कहा मेरा सब बिखर गया

माता पिता की मृत्यु से भावुक होकर उन्होंने एक नोट भी शेयर किया जिसमें लिखा था कि- कोविड में मैनें अपनी दोनों लाइफलाइन खो दीं। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। उन्होंने यह भी लिखा कि “मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरु से जीना सीखना होगा। मन नहीं कर रहा।”

READ:  From Yusuf Khan to Dilip Kumar; Story of name change

खुदपर उठाये सवाल

अपने सबसे खास लोग को खोने के बाद भुवन खुदपर सवाल उठाने लगे। उन्होंने कहा कि क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए काफी कुछ किया? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना होगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मेरी इच्छा है कि वह दिन जल्द आए।

राजकुमार राव और दिया मिर्जा ने दुःख जताया

राजकुमार राव ने लिखा- तुम्हारे लॉस के लिए दुखी हूं भाई, तुमने बहुत कुछ किया है। मैं खुद वो हूं जिसने अपने दोनों पेरेंट्स को खो दिया इसल‍िए कह सकता हूं कि वे आपको कभी नहीं छोड़ते हैं, उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहता है।

दीया मिर्जा ने लिखा- उनके (भुवन के आई-बाबा) चेहरे की चौड़ी मुस्कान और आंखों की खुशी बताती है कि तुम एक अच्छे बेटे थे भुवन, हमारा प्यार और स्ट्रेंथ तुम्हारे साथ है।

READ:  Railway Minister Ashwini Vaishnav: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया ट्रेन के पायलट संग इंजन में सफर

Pulitzer prize 2021: पुलित्जर पुरस्कार के विजेताओं की फुल लिस्ट, देखें किसे किस कैटेगरी में मिला अवार्ड

यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने क्या कहा

YouTuber आशीष चंचलानी ने भुवन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि  हम सब तेरे साथ है भाई, हमेशा रहेंगे। कोई भी तुम्हारी जगह पर नहीं हो सकता है। कोई भी नहीं जान सकता कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो। वे तुमसे बहुत प्यार करते थे भुवन, मैं और मेरे पूरे परिवार की प्रार्थना उनके साथ है। ओम शांति।

इसके साथ ही कैरी मिनाती के नाम से मशहूर अजय नागर ने कहा, “हम हमेशा यहां आपके लिए हैं भैया।”

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।