Home » भोपाल: LNCT University में तीन दिवसीय आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग कार्यशाला का समापन

भोपाल: LNCT University में तीन दिवसीय आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग कार्यशाला का समापन

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

LNCT University Bhopal: भोपाल- कोलार रोड स्थित एलएनसीटी विश्वविद्यालय (LNCT University, Bhopal) के स्कूल आफ जर्नलिज्म एंड मास कम्यूनिकेशन (School of Journalism and Mass Communication, LNCT University Bhopal) में तीन दिवसीय “आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग” (Arts of Film Making) विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। वर्कशाप के पहले दिन राजेन्द्र जांगले, सुदीप सोनी ने फिल्म निर्माण की विधाओं की जानकारी दी।

Bhopal LNCT: एलएनसीटी ग्रुप के दो हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स का कैंपस प्लेसमेंट

दूसरे दिन फिल्म डायरेक्टर राजुला शाह ने फिल्मांकन, डायरेक्शन और फिल्म निर्माण के आईडिया के विभिन्न पहलुओं से अवगत कराया। वर्कशाप के अंतिम दिन माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय संचार और पत्रकारिता विवि के कुलपति के.जी. सुरेश और मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय के डायरेक्टर आलोक चटर्जी और अतिथी वक्ता साम्यामोय देवनाथ विशेष रुप से मौजूद रहे।

READ:  लखीमपुर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज क्या कुछ हुआ?

वर्कशाप में एलएनसीटी विश्वविद्याल के प्रो चांसलर डॉ. अनुपम चौकसे ने कहा कि पत्रकारिता विभाग समाचार लेखन, कैमरा संचालन, निर्देशन, सहित सम्पूर्ण जानकारी से छात्र छात्राओं को अवगत कराया जाता है ताकि भविष्य में वे समाज के प्रति अपने उत्तरदायित्व को निभाने में सक्षम हो सकें।

Bhopal – एलएनसीटी मेडिकल कॉलेज में विश्व स्तनपान जागरुकता अभियान का आयोजन

छात्र-छात्राओं के चंहुमुखी विकास के लिये उन्हें हर विधा में पारंगत होना जरुरी है इसलिए विश्वविद्यालय का हमेशा यह प्रयास रहा है कि छात्र-छात्राओं को हर विषय की बारिकियों से अवगत कराये। वर्कशाप के अंत में विभागाध्यक्ष डॉ. अनु श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापित किया। वर्कशाप के आयोजन में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. मनीषकांत जैन का विशेष योगदान रहा।

READ:  World Postal Day 2021: लोग समझें डाक का महत्व, इसलिए मनाया जाता है 'डाक दिवस'

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and WhatsappFor suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com