Home » भोपाल: पंचशील नगर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने से लोगों में दहशत

भोपाल: पंचशील नगर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने से लोगों में दहशत

bhopal-panic-in-panchsheel-nagar-due-to-corona-positive-case-23398
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भोपाल स्थित पंचशील नगर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने सेभोपाल (Bhopal) स्थित पंचशील नगर (Panchsheel Nagar) में कोरोना पॉजिटिव (Corona Case) केस निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया। लिंक रोड़ नंबर 2 से लिंक रोड़ 3 पंचशील पुलिया को जोड़ने वाली मुख्य गली में स्थित पुरानी पानी की टंकी के पास यह केस सामने आया। युवक को हल्का सर्दी जुकाम था। एम्स में डॉक्टर कोरोना टेस्ट करवाया।

यह भी पढ़ें: घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

जैसे ही युवक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद युवक की पत्नी और उसके बच्चों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। हांलाकि इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रशासन ने युवक के घर को कंटेनमेंट जोन बनाते हुए आसपास बेरिकेंडिंग कर इलाके को सील कर दिया है और आस-पास की दुकानो को बंद रखने के लिए भी कहा है।

READ:  सरसों तेल की कीमत 'सातवें आसमान' पर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का अजीब तर्क!

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine: जल्द आएगा कोरोना का टीका, मानव परीक्षण सफल रहा तो बनेंगे 1 अरब से ज्यादा वैक्सीन!

बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक 21 हजार 81 कोरोना केस सामने आ चुके हैं। इसमें 14 हजार 514 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकी 697 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। वहीं देश भर में अब तक करीब 10 लाख केस सामने आ चुके हैं इसमें से 6 लाख 52 हजार लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकी 26 हजार 237 लोगों की मौत हो चुकी है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

READ:  राम मंदिर जमीन पर लगे घोटाले के आरोप, 2 करोड़ की जमीन 18.50 करोड़ में!