Home » Bhopal LNCT: एलएनसीटी ग्रुप के दो हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स का कैंपस प्लेसमेंट

Bhopal LNCT: एलएनसीटी ग्रुप के दो हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स का कैंपस प्लेसमेंट

Bhopal LNCT
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Bhopal LNCT: भोपाल के रायसेन रोड स्थित LNCT Group में ट्रायंफ-2021 का आयोजन किया गया। जिसमें देश की बड़ी-बड़ी कंपनियां कैंपस सिलेक्शन के लिए आई। छात्र-छात्राओं को सिलेक्शन(Bhopal LNCT) के साथ शुभकामनाएं भी मिली। कोरोना काल शिक्षा और रोजगार के लिए चुनौती रहा है। इसके साथ ही एलएनसीटी(Bhopal LNCT)के समूह ने ऑनलाइन क्लासेस, प्लेसमेंट, सेमिनार में नए आयाम स्थापित किए हैं।

कौन-कौन सी कंपनियों ने किया छात्रों का चयन

प्रमुख रूप से वीम वेयर, माइक्रोसॉफ्ट, इंफोसिस, कॉग्निजेट परसिस्टेट, टीसीएस ने एलएनसीटी समूह के 2021 बैच के 2000 से अधिक छात्र-छात्राओं का अलग-अलग कंपनी के लिए चयन किया गया।

कितने का पैकेज मिला

बता दें कि 350 से अधिक छात्रों का प्लेसमेंट 5.50 लाख से 19.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। इस कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के अभिभावक माता-पिता भी शामिल हुए।

IT Raid on Dainik Bhaskar: दैनिक भास्कर में आयकर की छापेमारी, ‘भाजपा की फासीवादी मानसिकता’

READ:  Muslim man forced to chant Jai Shree Ram in Madhya Pradesh

एलएनसीटी के चांसलर ने किया छात्रों को संबोधित

एलएनसीटी समूह (यूनिवर्सिटी) के चांसलर जे.एन. चौकसे ने अपने संबोधन में सभी चुने हुए छात्र-छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वे भविष्य में हमेशा एक नई सोच के साथ निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होते रहे। कोरोना काल शिक्षा और रोजगार के लिए चुनौती रहा है। वहीं एलएनसीटी के समूह ने ऑनलाइन क्लासेस, प्लेसमेंट, सेमिनार में नए आयाम स्थापित किए हैं।

छात्र-छात्रा हमेशा अपने जूनियर को करें मोटिवेट

एलएनसीटी के सचिव और यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रो. डॉ अनुपम चौकसे ने कहा कि सभी चयनित छात्र-छात्राएं हमारे ब्रांड एंबेस्डर हैं। मेरा कहना है कि भविष्य में अपने जूनियर छात्र-छात्राओं को हमेशा गाइड और मोटिवेट करें उन्हें सलाह दें। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी।

कौन कौन शामिल हुआ कार्यक्रम में

इस कार्यक्रम में समूह के प्रशासनिक संचालक डॉ अशोक राय, कुलपति प्रोफेसर एनके थापक, संचालक टी एन्ड पी ( ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट) डॉ अनुज गर्ग उपस्थित रहे।

READ:  Tribal Man killed brutally in Neemuch Madhya Pradesh

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।