Home » राम मंदिर भूमि पूजन के समय अपने भजनों से सुर्खियां बटोरने वाले भजन गायक देवेंद्र पाठक पर रेप और गर्भपात कराने का आरोप

राम मंदिर भूमि पूजन के समय अपने भजनों से सुर्खियां बटोरने वाले भजन गायक देवेंद्र पाठक पर रेप और गर्भपात कराने का आरोप

राम मंदिर भूमि पूजन के समय अपने भजनों से सुर्खियां बटोरने वाले भजन गायक पर रेप और गर्भपात कराने का आरोप
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के समय अपने भजनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले भजन गायक देवेंद्र पाठक अब मुश्किलों में फंस गए हैं। दिल्ली की एक महिला ने भजन गायक देवेंद्र पाठक पर बलात्कार, जबरन गर्भपात कराने और धोखा देने का आरोप लगाया है। यूपी डीजीपी के निर्देश पर अयोध्या पुलिस ने देवेंद्र पाठक पर मुकदमा दर्ज किया है।

दिल्ली की रहने वाली इस विधवा महिला के मुताबिक भजन गायक देवेंद्र पाठक से उसकी मुलाकात दिल्ली में ही हुई। मुलाकात के बाद इश्क का सिलसिला चला जो शादी तक जा पहुंचा, इसी बीच वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसका जबरन गर्भपात करा दिया गया और 8 लाख रुपए भी भजन गायक ने उससे ठग लिए। इसी बीच जब महिला शादी को लेकर दबाव बनाने लगी तो देवेंद्र पाठक से उसकी दूरी बढ़ गई और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

READ:  जल, जंगल और ज़मीन को सहेजकर विकास की राह चल पड़ी हैं पहाड़ी महिलाएँ

महिला ने कहा कि वो देवेंद्र पाठक पर केस दर्ज कराने के लिए अयोध्या थाना से लेकर एसएसपी अयोध्या और आईजी तक गईं, लेकिन देवेंद्र पाठक के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ। इसके बाद महिला एक हाई कोर्ट की एक अधिवक्ता को साथ लेकर डीजीपी ऑफिस पहुंची। इसके बाद कथावाचक देवेंद्र पाठक पर बलात्कार, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी का मुकदमा राम जन्मभूमि थाने में दर्ज हुआ।

महिला वकील के मुताबिक आरोपी देवेंद्र पाठक को बचाने के लिए कई लोगों के फोन आ रहे हैं। महिला को कहा जा रहा है उनकी पहुंच दूर दूर तक है और आप उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगी, आप दिल्ली वापस चली जाओ। उन्होंने कहा कि तीन-चार दिन हो गए लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है जबकि वह थाने के बगल में ही रहता है।

READ:  Former UP CM Kalyan Singh passes away

ALSO READ: EXPLAINED: Contempt Of Court And Controversies

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।