Skip to content
Home » ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन; मौत का कारण जान सब हैरान!

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन; मौत का कारण जान सब हैरान!

Bhabi Ji Ghar Par Hai

Bhabi Ji Ghar Par Hai : ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया। वह क्रिकेट खेलते हुए अचानक ज़मीन पर गिर गए। उनकी नाक से खून बह रहा था। लोग उन्होंने अस्पताल लेकर भागे। लेकिन रास्ते में ही दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया। (Deepesh Bhan Passes Away) जानकारी के मुताबिक दीपेश भान शुक्रवार दे रात जिम से लौटते ही क्रिकेट खेल रहे थे। इस दुखद ख़बर ने सबको चौंका रख दिया है।

Bhabi Ji Ghar Par Hai : भाभी जी घर पर हैं शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन की पुष्टि की है। इसके साथ ही शो में उनके साथी कलाकार टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी दीपेश के मौत की  पुष्टि की है। वैभव ने लिखा- “हां, अब दीपेश नहीं हमारे बीच रहे। मैं इसपर कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”

Bhabi Ji Ghar Par Hai : कौन थे दीपेश भान ?

भाभी जी घर पर हैं शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान दिल्ली से ग्रेजुएशन की पढाई की थी। फिर वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा चले गए। यहां पढ़ने के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे। शो में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे। दीपेश भान की उ शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

दीपेश भान आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नज़र आए थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश भान काम कर चुके थे। भाभी जी घर पर हैं शो से पहले एक्टर ने ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत बिंदास टीवी के ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम कर चुके थे।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

%d bloggers like this: