भाजपा विधायक ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा- बकरीद पर नहीं होने देंगे क़ुर्बानी

भाजपा विधायक ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा- बकरीद पर नहीं होने देंगे क़ुर्बानी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भारतीय जनता पार्टी (बीजपी) के गाज़ियाबाद के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बकरीद पर होने वाली कुर्बानी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। नंदकिशोर गुर्जर ने कुर्बानी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी देते हुए कहा कि देश में कोरोना को देखते हुए कुर्बानी न दी जाए और अगर जिनको कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चों की दें नाकि जानवरों की।

मांस खाने से कोरोना फैलता है !

मुस्लिमों के मुख्य त्यौहार बकरीद पर बकरा या अन्य जानवर काटकर कुर्बानी देने रिवाज है। इस बार बकरीद संभवत: 31 जुलाई को मनाई जाएगी। इस बीच बकरीद पर दी जाने वाली जानवारों की कुर्बानी पर बयानबाज़ी शुरू हो गई है। लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विवादित बयान दिया है।

भोपाल: लॉकडाउन में हो रहा गरीबों पर अत्याचार

उन्होंने बकरीद के मौके पर कुर्बानी देने वालों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि जिसे भी कुर्बानी देनी है वो अपने बच्चों की कुर्बानी दे। मांस खाने से कोरोना फैलता है ऐसे में लोनी में बकरीद पर कुर्बानी नहीं होने देंगे।

बकरीद पर अपने बच्चों की दे कुर्बानी !

भारतीय जनता पार्टी (बीजपी) के गाज़ियाबाद के लोनी से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जिस तरह सनातन धर्म में पहले बलि दी जाती थी, अब नारियल फोड़कर उसकी जगह बलि की पूर्ति की जाती है, बकरे को नहीं काटा जाता है, इसी तरह मेरा इस्लाम धर्म के मानने वालों से निवेदन है कि वो भी अपने पवित्र चीज को, अपने बच्चे को बलि नहीं करता।

पंजाब: अनलॉक के बाद भी प्राइवेट बस मालिकों को नहीं मिल रही राहत

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि अगर कोई कहता है कि मुझे कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चे की बलि दें। निरीह जीवों को मारकर बलि देकर कहना और उनको खाना..अगले जन्म में उनको बकरा बनना पड़ेगा और उन्हें लोग खाएंगे, प्रकृति का नियम है, जो जैसा करता है, उसे वैसा भरना पड़ता है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.