इस राज्य से राहुल गांधी के लिए बुरी खबर, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होंगे दो विधायक

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Assam Election 2021 BJP Congress: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) इन दिनों पूर्वोत्तर राज्यों के दौरे पर हैं। वहीं इस खबर है कि कांग्रेस के दो विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ये विधायक असम के हैं। इस मामले में असम बीजेपी के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास (Ranjeet Kumar Das) ने दावा करते हुए कहा है कि उनके संपर्क में कांग्रेस के 2 विधायक हैं और वे जल्द ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। (Assam Election 2021: 2 congress MLA join BJP soon, amit shah rahun gandhi)

मीडिया से बातचीत में रविवार को रंजीत कुमार दास ने कहा ‘दो कांग्रेस विधायकों ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है और बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई है।’ उ्न्होंने जानकारी देते हुए कहा कि ‘हमारी हाल में एक कोर मीटिंग हुई थी और 30 दिसंबर से पहले कांग्रेस के इन दोनों विधायकों को बीजेपी में शामिल करने की तैयारी की जा रही है।’ (Assam Election 2021: 2 congress MLA join BJP soon, amit shah rahun gandhi)

READ:  नई सोलर तकनीक से ग्रामीणों की बदल रही है दशा

जाने उस कविता के बारे में जिसे हमेशा अटल जी दोहराते थे…क्या हार में क्या जीत में

बता दें कि इससे पहले अमित शाह शुक्रवार को असम पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस के दो निष्कासित विधायक अजंता नेओग और राजदीप गोआला से मुलाकात की थी। इसके बाद इन दोनों नेताओं ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि वे बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। खास बात है कि असम में अगले वर्ष 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में कांग्रेस के इन विधायकों का बीजेपी में शामिल होना कहीं न कहीं कांग्रेस के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं है।

READ:  भोपाल के जेपी अस्पताल में ऑक्सिजन की कमी, कांग्रेस बोली यह कैसा सुशासन

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए असम में भारतीय जनता पार्टी राज्य में अलर्ट मोड पर काम कर रही है। गृहमंत्री ने देर रात आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी की राज्य कोर कमेटी के साथ बैठक की है। वहीं, गुवाहाटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और उन्होंने राज्य में चार विकासकार्यों की घोषणा भी की है।

CM शिवराज ने सिंधिया को दिखा दी उनकी असली औकात, फोटो शेयर कर कांग्रेस ने कही ये बात

बता दें कि अमित शाह ने शनिवार को गुवाहाटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा था कि असम को इन 6 साल के अंदर हमने कभी पराया नहीं समझा। असम को दिल्ली ने प्राथमिकता दी है, नार्थ ईस्ट को प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि हर योजना का फायदा असम और यहां की जनता को पहुंचे इसका प्रयास हमने किया है। गृहमंत्री शाह ने गुवाहाटी में विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा था।

READ:  Farmer movement will not affect West Bengal elections: Amit Shah

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।