Sat. Aug 17th, 2019

अरुण जेटली AIIMS में भर्ती, मिलने पहुंचे अमित शाह, हर्षवर्धन सहित कई नेता

न्यूज़ डेस्क | नई दिल्ली

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (arun jaitley)को सांस लेने में तकलीफ के चलते दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स/AIIMS) में भर्ती कराया गया है। गृहमंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सहित कई नेता उनसे मिलने पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण जेटली का इलाज एंडोक्रिनोलोजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है।जेटली शुक्रवार की सुबह 11 बजे रूटीन चेकअप के लिए AIIMS पहुंचे थे।

बता दें कि बीते लंबे समय से बीमार चल रहे अरुण जेटली ने एक चिट्ठी को ट्विटर पर भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था ‘पिछले 18 महीने से मैं बीमार हूं। मेरी तबीयत खराब है, इसलिए मुझे मंत्री न बनाने पर विचार करें।’ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी अपनी इस चिट्ठी में अरुण जेटली ने लिखा था कि आपकी (पीएम मोदी) अगुवाई में 5 साल काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। इससे पहले भी एनडीए सरकार में मुझे जिम्मेदारियां दी गईं। सरकार के अलावा संगठन और विपक्ष के नेता के रूप में मुझे अहम जिम्मेदारियों से नवाजा गया। अब मुझे कुछ नहीं चाहिए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: