Home » HOME » मुझे लगता है सोनिया गांधी खुश हैं कि उनके राज्य में एक हिंदू संत मारा गया: अर्नब गोस्वामी

मुझे लगता है सोनिया गांधी खुश हैं कि उनके राज्य में एक हिंदू संत मारा गया: अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami case in Supreme court
Sharing is Important

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने अपने डिबेट शो पूछता है भारत में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर निशाना साधा है जिसके बाद से सियासी भूचाल खड़ा हो गया है। अर्नब गोस्वामी महाराष्ट्र के पालघर (Palghar Lynching) में दो संतो की पीट पीट कर हुई हत्या पर डिबेट कर रहे थे, तब उन्होंने लाईव शो में कहा “अगर कोई ईसाई या मुस्लिम धर्मगुरु को मारा गया होता तो सोनिया गांधी इस तरह मौन नहीं रहती मुझे लगता है कि वे आज मन ही मन खुश होंगी की देखो मेरे राज्य में जहां कांग्रेस सत्ता में भागीदार है वहा एक हिंदू संत मारा गया। मुझे लगता है सोनिया गांधी इटली रिपोर्ट भेजेंगी और कहेंगी देखो हमारे राज्य में हिंदू संता मारा गया है।

अर्नब गोस्वामी की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर #ArrestAntiIndiaArnab ट्रेंड करने लगा साथ ही कुछ लोगों ने अर्नब गोस्वामी के समर्थन में #IsupportArnabGoswami ट्रेंड करवाया। रिपोर्ट के मुताबिक कई जगह अर्नब गोस्वामी की इस टिप्पणी पर कांग्रेस कर्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ में केस दर्ज करवाया है।

READ:  Why two female journalists were arrested in Tripura?

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अर्णब गोस्वामी की टिप्पणी पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी पर अर्णब गोस्वामी ने जो हमला किया है वो निंदनीय है। एडिटर्स गिल्ड इसको लेकर कार्रवाई करे। अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘’सोनिया गांधी पर अर्णब गोस्वामी का हमला निंदनीय है। उन्होंने सारी सीमाएं लांघ दी, उन्हें खुद पर शर्मा आनी चाहिए. मैं एडिटर्स गिल्ड से मांग करता हूं कि उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाए।”

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मांग की है कि अर्णब गोस्वामी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘’ किसी व्यक्ति या भाषा के प्रति कोई गरिमा नहीं है। मैं न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन और एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से संपादक और उनके चैनलों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।’’

READ:  Journalist Avinash Jha killed in Madhubani for his fearless reporting

वीडियो में देखिये आखिर अर्नब गोस्वामी नें अपने शो में क्या कहा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।