फिर फंसे अर्नब गोस्वामी, बार्क के सीईओ के साथ के वॉट्सऐप चैट वायरल

अर्नब गोस्वामी पर 20 लाख का जुर्माना
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मुंबई: देश का कोई मुद्दा हो या राजनीतिक गलियारे से नेताओं की बहसबाजी चर्चाओं का बाजार कब गर्म हो जाए इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है, एक बार फिर रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्‍वामी से जुड़ी खबर सामने आईं है जहां वे एक बार फिर चर्चा में आ गए है जिनका और टीवी रेटिंग एजेंसी ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) के तत्‍कालीन सीईओ पार्थो दासगुप्‍ता के कथित वॉट्सऐप चैट (arnab goswami whatsapp chat viral) के स्‍क्रीनशॉट वायरल हुए है। जो टीआरपी स्कैम का एक हिस्सा बताया जा रहा है।

वायरल चैट में यह बात हुई उजागर
इस संबंध में बताते चले कि, सीईओ पार्थो दासगुप्‍ता ने जारी एक चैट में यह कहा कि, NBA को जाम कर दिया गया है और मैं बहुत कॉन्फिडेंस से यह बता रहा हूं। वहीं उनके द्वारा अर्नब गोस्वामी से यह भी कहा गया कि, आपके कुछ कहे बिना मैंने आपको सपोर्ट किया है। मैंने बाकी सब चैनल, लोगों को जाम कर दिया है। (arnab goswami whatsapp chat viral)

READ:  IFFCO ने लिया अहम फैसला, किसानों को दी बड़ी राहत

NDTV में 21 साल काम कर चुकी इस पत्रकार के साथ हुआ ऐसा धोका, लोग जमकर उड़ा रहे मज़ाक

चर्चा में रही चैट में इन बातों का भी हुआ खुलासा
इस संबंध में बताते चले कि, वायरल चैट जहां मामले से जुड़ी कई बातों का खुलासा करती है वहीं चैट से यह भी संके‍त मिला है कि, बार्क के अधिकारी रिपब्लिक टीवी और रिपब्लिक भारत के पक्ष में रेटिंग बढ़ाने के लिए कुछ हेरफेर कर रहे थे। वायरल स्‍क्रीनशॉट से यह भी जानकारी मिली है कि, बार्क के अधिकारी रिपब्लिक टीवी को रेटिंग बढ़ाने की रणनीति भी समझा रहे थे। इसके बदले में अर्नब गोस्‍वामी द्वारा दासगुप्‍ता को सूचना व प्रसारण मंत्रालय, कैबिनेट फेरबदल और सचिवों की नियुक्तियों जैसी अहम जानकारी साझा करते थे।

READ:  Ordered probe of WhatsApp policy on competition aspect: CCI to HC

अर्नब और दासगुप्ता के अलावा अन्य के चैट भी वायरल
इस संबंध में बताते चले कि, अर्नब और दासगुप्ता के अलावा बार्क के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर रोमिल रामगढ़‍िया और रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी के बीच हुए चैट भी वायरल हुए है। जिनमें कई बातों का खुलासा हुआ है। बता दें कि, दासगुप्‍ता फिलहाल जुडिशल कस्‍टडी में हैं, जबकि रामगढ़‍िया और खानचंदानी बेल पर हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।