Home » अर्नब गोस्वामी पर हमला, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला है: जेपी नड्डा

अर्नब गोस्वामी पर हमला, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला है: जेपी नड्डा

JP Nadda Arnab Goswami Attacked
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk

बीती रात रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी ( Arnab Goswami) पर दो बाईक सवार ने हमला कर दिया। जब वे अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहे थे तब दो बाईक सवार नें उनका पीछा किया और गाड़ी का शीशा तोड़ने का प्रयास किया। अर्नब गोस्वामी ने वीडियो ट्वीट कर इस घटना के बारे में बताया।

पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर हुए हमले के बाद सियासत गर्मा गई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA) ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले से मैं चौक गया हूं, ये हमला कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों की ओर से खुलेआम उन्हें धमकाने के बाद हुआ है। पत्रकार पर इस तरह के हमले को देखकर काफी दुख होता है। कांग्रेस ने ये दिखा दिया है कि वो देश में इमरजेंसी लगाने वाली पार्टी है और आज भी उसने अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने की अपनी परंपरा को जारी रखा है।

READ:  Who is Pradeep Bhandari, why he is getting trolled on Twitter?

जेपी नड्डा के साथ ही कई भाजपा नेताओं ने इस घटना की निंदा की है। आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने कार्यक्रम पूछता है भारत में पालघर में दो साधुओं की भीड़ द्वारा हिंसा में हुई हत्या पर सोनिया गांधी के मौन रहने पर सवाल उठाया था। अर्नब गोस्वामी की इस टिप्पणी से नाराज़ होकर कई कांग्रेस नेताओं ने कार्यवाई की मांग की थी।

READ:  Why Navika Kumar is Trending, and why she apologise to Rahul Gandhi

ALSO READ: मुझे लगता है सोनिया गांधी खुश हैं कि उनके राज्य में एक हिंदू संत मारा गया: अर्नब गोस्वामी

अर्नब ने लाईव शो में कहा “अगर कोई ईसाई या मुस्लिम धर्मगुरु को मारा गया होता तो सोनिया गांधी इस तरह मौन नहीं रहती मुझे लगता है कि वे आज मन ही मन खुश होंगी की देखो मेरे राज्य में जहां कांग्रेस सत्ता में भागीदार है वहा एक हिंदू संत मारा गया। मुझे लगता है सोनिया गांधी इटली रिपोर्ट भेजेंगी और कहेंगी देखो हमारे राज्य में हिंदू संता मारा गया है। 

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।