Arnab Goswami: Arnab Goswami: Arnab Goswami did not get bail, High court asked to go to lower court

Arnab Goswami Arrested: आज अन्वय और सुशांत की आत्मा को शांति मिली होगी..!

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Social Media Reaction Arnab Goswami Arrested : महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी (Arnab Goswami) को उनके घर से गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच अर्नब गोस्वामी को अपने ऑफिस लेकर गई है। हाल के दिनों में अर्नब ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा था। अब इस गिरफ्तारी के बाद अर्नब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने सुबह घर में घुसकर उनके साथ हाथापाई की है। वहीं रिपब्लिक टीवी चैनल ने वीडियो क्लिप शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है। अर्नब की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर हैशटैग #ArnabGoswami ट्रेंड होने लगा और इस हैशटैग के साथ तरह-तरह के पोस्ट की बाढ़ सी आ गई। देखें अर्नब की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर किसने क्या रिएक्शन दिया।

ALSO READ:  Arnab Goswami Arrest: अर्नब गोस्वामी हुए गिरफ़्तार, सोशल मीडिया पर भारी बवाल

एंटरटेन्मेंट जर्नलिस्ट और बॉलीवुड पर खास पकड़ रखने वाले पत्रकार अलताफ शेख ने अर्नब गोस्वामी की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अर्नब पुलिस की वैन में हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अलताफ ने कहा, आज अन्वय और सुशांत की आत्मा को शांति मिली होगी..!

वहीं शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा, अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी पर शिवसेना का बयान महाराष्ट्र की सरकार कभी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं करती, महाराष्ट्र में कानून का राज है

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र पुलिस ने Arnab Goswami को किस मामले में किया है गिरफ्तार, पहले वो जान लीजिए

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत एक वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है।

ALSO READ:  Arnab Goswami Arrested: BJP को याद आई प्रेस की आज़ादी, देखें किस मंत्री ने क्या कहा

वहीं द ट्रूथ नाम के एक यूजर ने एक वीडियो मीम शेयर किया है –

एक अन्य यूजर इस तरह का वीडियो मीम शेयर किया –

वहीं पत्रकार, दलित चिंतक और भारतीय जनसंचार संस्थान, नई दिल्ली की पूर्व छात्रा मीना कोटवाल ने, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा, बाकी सब तो ठीक है, लेकिन पीटना नहीं चाहिए था!

वहीं मध्य प्रदेशन की राजधानी भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के शिक्षक लोकेंद्र सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अर्नब की गिरफ्तारी पर अपना रिएक्शन दिया और वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, RepublicRepublic Bharat के संपादक #अर्नब_गोस्वामी और अन्य पत्रकारों के साथ मुम्बई पुलिस ने जिस तरह कार्रवाई की है, वह सीधे तौर पर पत्रकारिता पर हमला है, असहमति के सुर को कुचलने का प्रयास है। इस तरह की तानाशाही का विरोध किया जाना चाहिए।

ALSO READ:  पालघर हिंसा: 'सनातनी जनजाति समाज उग्र होकर ऐसा कुकृत्य कर ही नहीं सकता'

बता दें कि, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 53 साल के एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। रिपब्लिक न्यूज चैनल का दावा है कि अर्नब को उस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जो पहले ही बंद किया जा चुका है।  पुलिस महानिरीक्षक (कोंकण रेंज) संजय मोहिते ने पुष्टि की कि अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, उन्होंने अधिक विवरणों देने से इनकार कर दिया। अर्नब को अलीबाग पुलिस स्टेशन ला गया है और कुछ देर में स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups