AR Rahman's mother Kareema Begum died in Chennai today due to ill health.

AR Rahman Mother: संगीतकार एआर रहमान की माँ का निधन, श्रेया घोषाल ने दिया ये रिएक्शन

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

AR Rahman mother Died: AR Rahman’s mother Kareema Begum died in Chennai today due to ill health: मशहूर संगीतकार एआर रहमान की माँ करीमा बेगम (AR Rahman’s mother Kareema Begum) का निधन हो गया है। एआर रहमान ने एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स ने भी इस बात की पुष्टि की है कि संगीतकार एआर रहमान की माँ की मौत (AR Rahman’s mother Kareema Begum) हो गई है। खबर है कि एआर रहमान की माँ पिछले कई दिनों से बीमार थी और इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली (AR Rahman mother Died) । (AR Rahman’s mother Kareema Begum died in Chennai today due to ill health).

READ:  3 civilians killed in shelling on LoC

सोशल मीडिया पर आई इस खबर के बाद फैन्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पार्श्व गायक श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह खबर सुनकर काफी दुख हुआ रहमान सर। जिन लोगों से मैं अभी तक मिली हूं, वह उन सबमें सबसे ज्यादा कोमल और स्नेही व्यक्ति थीं। दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना।” (AR Rahman mother Died)

बता दें कि बेहद कम लोग जानते हैं कि ए आर रहमान हिंदू परिवार में पैदा हुए थे। उनका नाम दिलीप कुमार रखा गया था। जिस वक्त पिता आर के शेखर का निधन हुआ तब रहमान सिर्फ 9 के थे और महज 11 साल की उम्र में उन्होंने अपने बचपन के दोस्त शिवमणि के साथ ‘रहमान बैंड रुट्स’ के लिए सिंथेसाइजर बजाने का काम शुरू कर दिया था।

READ:  सुनिए दिनभर की बड़ी खबरें हमारे खास ऑडियो बुलेटिन में

A. R. Rahman को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम, एक ‘गैंग’ पर लगाया गंभीर आरोप

इन सब से इतर, बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में जब एआर रहमान से जब पूछा गया था कि आप हिंदी फिल्मों से ज्यादा तमिल सिनेमा में ज्यादा काम क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता लेकिन मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में एक गैंग है जो मुझ तक काम नहीं आने दे रहा है । रहमान ने यह भी बताया कि जब दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे तो उन्होंने बताया कि कैसे कितने सारे लोगों ने उन्हें मेरे पास आने से मना किया था और उनकी बातें सुनकर पता चला कि आखिर मुझे कम काम क्यों मिल रहे हैं।

READ:  Mumbai : MNS के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशियों को पकड़ने के लिए चलाया तलाशी अभियान, चेक किए आईडी कार्ड

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।