पीएम मोदी- भारत अहिंसा की भूमि है, यहाँ हिंसा की कोई जगह नहीं.. अनुराग ठाकुर- गोली मारो…को

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच चुका है। नेताओं के बयानों को लेकर रोज़ाना कोई न विवाद सामने आता दिख रहा है। इसी बीच भाजपा नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की रैली का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह और यहां मौजूद भीड़ नारा लगाती नज़र आ रही है जिसे लेकर विवाद हो रहा है। अनुराग मंच से नारा लगवा रहे हैं, ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को’..  इस नारे पर अनुराग ठाकुर घिरते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में दिख रहा है कि अनुराग ठाकुर मंच से नारा लगा रहे हैं- ‘देश के गद्दारों को… जिसके बाद मंच के नीचे मौजूद लोग जवाब में कहते हैं- ‘गोली मारो सालों को….

दिल्ली के रिठाला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा लगाए गए विवादित नारों के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को दिल्ली के सीईओ ने रिठाला विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर से इस मामले की रिपोर्ट मांगी है। यहां से भाजपा ने मनीष चौधरी को टिकट दिया है। आठ फरवरी को उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के महिंदर गोयल और कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप कुमार पांडेय से होना है। 

सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा दिए गए एक बयान पर विपक्ष आगबबूला है। अब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। कपिल सिब्बल ने लिखा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले या उन्हें चुप करने वालों में से असली गद्दार कौन है हम पहचान सकते हैं।

राजनीति+काला धन=इलेक्टोरल बॉन्ड ?

वीडियो के वाइरल होने के बाद AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर कहा कि ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट की ओर बनी हुई है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी। हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि ‘कितने आदमी थे’ और साहब खुश हो जाएं।

रिठाला विधानसभा के रिटर्निंग अफसर का कहना है कि वहां मौजूद अफसर से अनुराग ठाकुर का वीडियो मिल गया है। वहां पर बीजेपी के उम्मीदवार भी मौजूद थे जब नारे लगाए गए। वीडियो की जांच हो रही है। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है और वोटों की गिनती 11 फरवरी को होनी है।

Kanpur : युवक ने अपनी बूढ़ी मां का सिर धड़ से अलग कर उतारा मौत के घाट