अनंत कुमार हेगड़े : राष्ट्र विरोधी है बीएसएनएल के अधिकारी

अनंत कुमार हेगड़े : राष्ट्र विरोधी हैं BSNL के अधिकारी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े एक बार फिर अपने विवादित ब्यान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार फिर उन्होंने विवादित ब्यान दिया है। अनंत कुमार हेगड़े ने भारतीय जनसंचार निगम लिमटेड (BSNL) सरकारी अधिकारियों को निकम्मा और देशद्रोही कह दिया। कर्नाटक के क्षेत्रों में सरकारी स्वामित्व वाले दूरसंचार ऑपरेटर के ‘खराब’ नेटवर्क की आलोचना की।

उनकी सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बीएसएनएल में काम कर रहे लोगों को आलसी भी कहा गया। सरकार के पास केवल एक ही विकल्प विनिवेश किया जाए। इसलिए सरकार ने 85,000 कर्मचारी को हटाने का फैसला किया है। सरकार ये चाहती है कि बीएसएनएल अच्छे  से काम करे। इसलिए सरकार ये कदम उठा रही है।

ALSO READ:  गांधी का सत्याग्रह था ढोंग, इतिहास पढ़कर खून खौलता है:भाजपा नेता

Rising Debt, Unemployment Mar Tourism In Valley As Lockdown Continues  

वायरल वीडियो में उन्होंने कहा कि यह बीएसएनएल गद्दारों व्यवस्था से भरी पड़ी है। बीएसएनएल नेटवर्क किस तरह का है ये लोग अच्छे से जानते ही हैं। बेंगलुरु में नेटवर्क की हालात बिल्कुल ही खराब है। उत्तर कन्नड़ जिले के करवर में हाल ही में बैठक के दौरान बीएसएनएल के अधिकारियों को फटकार भी लगाई थी। मैने अधिकारियों से कहा था कि आप सिर्फ सरकारी अधिकारी ही नहीं राष्ट्र विरोधी भी हैं। अगर पूरा बीएसएनएल देश के लिए कलंक है।

अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि सरकार ने उपयुक्त पैसी दिया है। देश में बुनियादी ढांचा भी पूरी तरह तैयार है। सरकार की तरफ से किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया की बात करते रहते हैं। हम तकनीक और धन उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। इनमें  बहुत आलस्य है। इसलिए सरकार ने तय किया है कि वो अब 85,000 कर्मचारी को नौकरी से निकाल रही है। अगर भविष्य में ओर भी लोगों को निकालने की ज़रुरत पड़ी तो ये भी किया जाएगा।