अमिताभ बच्चन कोरोना

अमिताभ बच्चन का कोरोना हुआ ठीक, अभिषेक की रिपोर्ट पॉज़िटव बरकरार

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बिग-बी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. यह जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लोगों तक पहुंचाई है. अमिताभ बच्चन को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है और वे अपने घर पहुंच चुके है. कुछ दिनों तक उन्हें होम क्वारंटाइन(home quarantine) रखा जाएगा. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek bacchan) ने उनके फैन्स का आभार व्यक्त करते हुए ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि, “मेरे पिता का हाल ही में हुआ कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. अब वो घर पर ही आराम करेंगे, आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.”

अमिताभ बच्चन ने भी अपने शुभचिंतकों को ट्वीट कर धन्यवाद किया-

अभिषेक अभी अस्पताल में ही रहेंगे आपको बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सभी कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय और अराध्य बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर 27 जुलाई को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. और आज अमिताभ बच्चन को भी घर भेज दिया गया लेकिन अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती रहेंगे. 

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में आगे लिखा था कि, “मैं दुर्भाग्यवश अभी अस्पताल में रहूंगा. मैं फिर से आपने परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूँ. मैं इसे जल्द हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा, यह मेरा वादा है.”

अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर यह लिखा कि, “मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं. मैं घर में ही क्वारंटाइन रहूंगा. भगवान का कृपा है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरे करीबियों, दोस्तों और फैन्स की प्राथनाएं. साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला.”

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

ये लेख स्वाति गौतम ने लिखा है. स्वाति ग्राउंड रिपोर्ट में शिक्षा, राजनीति व किसानो से जुड़े मुद्दों पर लिखती हैं.