Home » HOME » Amit Shah: अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव तो ममता बनर्जी ने दिया ये रिएक्शन!

Amit Shah: अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव तो ममता बनर्जी ने दिया ये रिएक्शन!

amit-shah-corona-report-positive-mamata-banerjee-gave-this-reaction-25085
Sharing is Important

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए बताया ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘केंद्रीय गृह मंत्री श्री के बारे में सुना। अमित शाह जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं!

READ:  Govt dismisses Pentagon Report on Chinese Construction in Arunachal

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉज़िटिव

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

बता दें कि अमित शाह(Amit Shah) ने एक दिन पहले ही आईसीसीआर के एक वेबीनार में हिस्सा लिया था। लोकमान्य तिलक की सौंवी पुण्यतिथि पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम में विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे। इससे पहले बुधवार को कैबिनेट बैठक हुई थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं कि वे इसमें गए थे या वीडियो कांफ्रेंस से हिस्सा लिया था।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

बता दें कि देश में रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, एक दिन में Covid-19 के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले आए हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 37,364 हो गई है। आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।