alwar gangrape case, rajasthan, dalit, bhim army, jaipur,

अलवर दलित महिला से गैंगरेप मामले में न्याय दिलाने कूदी भीम आर्मी, जयपुर बंद का ऐलान, रखी ये शर्तें…

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अलवर, 9 मई। राजस्थान के अलवर में दलित महिला से पति के सामने हुए सामुहक दुष्कर्म के मामले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही से नाराज भीम आर्मी पीड़ित दंपत्ति को न्याय दिलाने के लिए सामने आई है। इस मामले में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने जयपुर बंद की घोषणा कर दी है। बंद को सफल बनाने के लिए चंद्रशेखर सहित भीम आर्मी के हजारों कार्यकर्ता राजस्थान में अपना डेरा डाले हुए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भीम आर्मी ने 10 मई को ‘जयपुर बंद’ बुलाया है। भीम आर्मी की तरह से कहा गया है कि अलवर में दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आगामी 10 मई को राजस्थान की राजधानी जयपुर में ‘जयपुर बंद’ कर आंदोलन किया जाएगा। इस बंद को सफल बनाने के लिए भीम आर्मी ने सभी जाति, धर्म समाज के लोगों से साथ आने की अपील की है।

ALSO READ:  जिस अस्पताल में बच्चे दम तोड़ रहे हैं, वहां मंत्री के स्वागत में कार्पेट बिछाने का क्या तुक है?

इससे पहले भीम आर्मी ने प्रशासन को गैंगरेप के दोषियों की गिरफ्तारी के लिए बुधवार दोपहर 12:00 बजे तक का समय दिया गया था लेकिन प्रशासन इसमें असफल रहा। इसके बाद भीम आर्मी ने शासन-प्रशासन के सामने शर्त रखी है कि वे गुरुवार दिनांक 9 मई तक सभी दोषियों की गिरफ़्तारी समेत दोनों पीड़ितों को सरकारी नौकरी, 50 लाख मुआवज़ा और मामले की CBI जांच जांच हो।

बता दें कि बीती 26 अप्रैल को 5 लोगों ने अपनी मोटरसाइकिल से गुजर रहे पति-पत्नी को रास्ते में रोक उन्हें सुनसान इलाके में ले गए, उनसे मारपीट की और पति के सामने पत्नी का गैंगरप कर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

ALSO READ:  'You are behaving as if Jama Masjid is Pakistan': Court lambasts Delhi Police during Azad hearing

ये मामला तब सामने आया जब वीडियो के आधार पर आरोपी पति-पत्नि को ब्लेकमेल करने लगे। पहली बार ब्लेकमेल करने पर उन्होंने पैसे दे दिये लेकिन दुबारा ब्लेकमेल करने पर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद होश उड़ा देने वाला ये मामला सामने आया है।