Home » Alwar: धारदार हथियार से पालतू कुत्ते के तीन पैर काटे, तड़प-तड़प कर मौत, वीडियो वायरल

Alwar: धारदार हथियार से पालतू कुत्ते के तीन पैर काटे, तड़प-तड़प कर मौत, वीडियो वायरल

Alwar
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Alwar: राजस्थान के अलवर(Alwar) के रैणी में पशु क्रूरता की सारी हदें पार कर देने वाला एक विडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक ने धारदार हथियार से पालतू कुत्ते के तीन पैर काट दिए। इंसानियत के नाम पर हैवानों जैसा बर्ताव हुआ। एक जानवर पर बेरहमी से अत्याचार किया। कुत्ते के पैर कटने के करीब 2-3 घंटे बाद कुत्ते की तड़प-तड़प कर मौत हो गयी । पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है क्रूरता का कारण

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि जिस कुत्ते के पैर काटे गए वो आरोपी के पड़ोसी का पालतू कुत्ता (Pet Dog) है। यह कुत्ता आरोपी के बकरी के बच्चे को उठा ले गया था, जिसकी वजह से खफा होकर उसने कुत्ते के पैर काट दिए। इस वारदात के कुछ देर बाद कुत्ते की मौत हो गयी। थाने (Alwar Police) में मामला भी दर्ज हुआ है।

READ:  हमले की तैयारी में था अल-कायदा, UP ATS ने दो आतंकियों को पकड़ साजिश को किया नाकाम!

भारत में महिला किसान: खेत में दिन रात मेहनत करती महिलाओं की उपेक्षा क्यों?

थाने में मामला हुआ दर्ज

इस मामले में रैणी थाने में कुत्ते के मालिक ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के 4 लोगों के खिलाफ उसके 2 वर्ष के पालतू कुत्ते के तीन पैर धारदार हथियार से काटकर मारने का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने कुत्ते के शव का रैणी पशु चिकित्सालय में पोस्ट मार्टम भी कराया है।

एएसआई रामभजन मीणा का क्या कहना है

एएसआई रामभजन मीणा ने बताया कि रैणी कस्बा निवासी अशोक पुत्र कालूराम मीणा ने मामला दर्ज कराया कि उसने एक कुत्ता पाल रखा था, जिसे बुधवार सुबह करीब साढे सात बजे बाबू पुत्र मिड्या मीणा, संतोष पुत्र बाबू मीणा, सोनू व जीतू पुत्रान कृपाल मीणा ने 3 पैर काट दिये। मना करने पर उसे भी मारने के लिए दौड़े। तीन पैर कटने के करीब 2-3 घंटे बाद कुत्ते की तड़प-तड़प कर मौत हो गयी। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

READ:  Madhya Pradesh: Itarsi में Medical College की मांग तेज, लोगों ने शुरू की मुहिम!

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।