ट्विटर इंडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा ‘अजीत-अंजुम-कलंक-है’: देखें

Ground Report| NewsDesk

आज ट्विटर इंडिया पर भारत के जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम को टारगेट किया गया। ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आज ‘अजीत अंजुम कलंक है’ ट्रेंडिंग में रहा। अनेक न्यूज़ चैनलों में बड़े-बड़े पद संभाल चुके अजीत अंजुम ने हालही में टीवी9 भारतवर्ष से इस्तिफा दिया है।

अजीत अंजुम के ट्विटर पर ट्रेंड होने की मुख्य वजह रही उनका एक ट्वीट। जिसमें अजीत अंजुम ने ट्विटर पर उन्नाव रेप कांड पीड़िता की जला कर की गई हत्या को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में अजीत ने कहा कि जो उन्नाव की बेटी के आरोपी हैं, वे ब्राह्मण हैं इसलिए उनके उच्च कुल गोत्र को देखते हुए उनके खिलाफ भक्त लोग ऐसी सक्रियता नहीं दिखा रहे जैसे हैदराबाद रेप कांड के बाद एक्टिव हुए थे। अजीत अंजुम का आरोप है कि अगर उन्नाव की बेटी वाला कांड गैर भाजपाई राज्यों मध्य प्रदेश या राजस्थान में हुआ होता तो अब तक सारे न्यूज चैनल और सारे भक्त धरती आसमान एक कर देते।

Also Read:  Why Elon Musk fans concerned about his latest post on Twitter?

अजीत अंजुम के इन ट्वीट्स के बाद तमाम पत्रकारों और लोगों ने अजीत पर हमला बोल दिया। इन ट्वीटस से बौखलाए ढेर सारे पत्रकारों, बीजेपी समर्थकों ने अजीत अंजुम को टारगेट कर लिखना, ट्वीट-रीट्वीट करना-कराना शुरू कर दिया। इसी बीच  किसी ने ‘अजीत अंजुम कलंक है’ का हैशटैग क्रिएट कर दिया ।

इस हैश टैग के साथ ट्वीट री-ट्वीट किया जाने लगा।  देखते ही देखते यह हैशटैग ट्वीटर पर ट्रेंडिंग ट्वीट में नंबर एक पर पहुंच गया। मामला यहीं ख़त्म नहीं हुआ। ट्वीटर पर जंग छिड़ गई। एक तरफ़ #StandWithAjitAnjum, तो दूसरी तरफ़ #अजीतअंजुमकलंकहैं ट्रेंड करने लगा।