Agar Seat results 2020: congress candidate Vipin wankhede won from agar BJP manoj manohar utwal defeated

Agar Seat Results 2020: कमलनाथ के सिपाही ने रोका बीजेपी की ‘जीत का कारवां’, देखें किसे हराया

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Agar Seat results 2020: congress candidate Vipin wankhede won from agar BJP manoj manohar utwal defeated : मध्य प्रदेश उपचुनाव 2020 के नतीजे घोषित हो चुके हैं, हांलाकि कुछ सीटों के नतीजें अब भी आना बाकी लेकिन बीजेपी बढ़त बनाए हुए हैं वहीं कांग्रेस इन सीटों पर पीछे चल रही है। चुनाव नतीजों के बाद साफ हो गया है कि बीजेपी की जीत के बाद प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार होगी। (Agar Seat results 2020) वहीं कमलनाथ ने जनता के इस फैसला सम्मान करते हुए अपनी हार स्वीकार की है।

वहीं दूसरी ओर कई सीटें ऐसी भी रही जहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच बहुत करीबी मामला और कांटे की टक्कर देखने को मिली। उन्हीं में से एक है मालवा की आगर विधनासभा सीट (Agar Seat results 2020) जहां से कांग्रेस उम्मीदवार विपिन वानखेड़े और बीजेपी से मनोज मनोहर उटवाल मैदान में थे। (Agar Seat results 2020: congress candidate Vipin wankhede won from agar BJP manoj manohar utwal defeated)

READ:  J&K administration grovels in front of BJP functionaries: Omar Abdullah

Madhya Pradesh By Election Exit Poll Results: सिंधिया के हाथ से खिसका ग्वालियर-चंबल, कांग्रेस को मिल रही इतनी सीटें

मध्य प्रदेश उपचुनाव में आगर सीट से विपिन वानखेड़े ने बीजेपी के मनोज मनोहर उटवाल को बुरी तरह पराजित किया है। विपिन वानखेड़े ने मनोज उटवाल को करीब 2000 वोटों से हराया है। यहां वोटों की गिनती के दौरान ही मामला दिलचस्प बना रहा और दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने मिली। कांग्रेस और कमलनाथ के लिए ये वो चंद सीटें हैं जहां से उन्हें जीत हासिल हुई है। आगर Agar Seat results 2020 भी उन्हीं सीटों में से एक जहां कांग्रेस उम्मीदवार विपिन वानखेड़े ने जीत हासिल कर बीजेपी की जीत का कांरवा रोक दिया।

READ:  BJP accuses Congress of inciting farmers on 26 Jan

मध्य प्रदेश उपचुनाव में किस सीट से कौन चल रहा आगे, देखें लेटेस्ट अपडेट

हालांकि अब भी कई ऐसी सीट है जहां के पूरे नतीजे आना बाकी है। अब भी कई सीटों पर सिर्फ रुझान ही चल रहे हैं। अभी तक आए रुझान भाजपा के पक्ष में हैं। डाक मतपत्रों की गिनती में ही भाजपा प्रत्याशियों को बढ़त मिली है इससे पार्टी कार्यकर्ता खुश हैं और दिवाली से पहले ही दिवाली मनाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शुरुआती रुझान में भाजपा 19 और कांग्रेस ने 8 सीटों पर बढ़त बनाई है। रुझान देखकर भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा होने लगी है।

READ:  'कोरोना काल' में मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज़, 24 सीटों पर होना है उपचुनाव

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.

%d bloggers like this: