Home » HOME » इंदौर में वैक्सीन लगते ही कर्मचारी के आंख की रोशनी हुई कम, फिर डॉक्टर…

इंदौर में वैक्सीन लगते ही कर्मचारी के आंख की रोशनी हुई कम, फिर डॉक्टर…

वैक्सीन
Sharing is Important

देश भर में कोविड टीकाकरण अभियान जारी है। इस बीच, मध्यप्रदेश के इंदौर में कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद जू कर्मचारी के बेहाश होने का मामला सामने आया है। इंदौर के पीसी सेठी अस्पताल में शनिवार को कोरोना का टीका लगवाने के बाद 60 वर्षीय जू कर्मचारी इम्तियाज खान बेहोश होकर गिर पड़े। इस दौरान उनका ब्लड प्रेशर (बीपी) भी 200 के पार पहुंच गया। जब वह होश में आए, तो उन्होंने बताया कि उनकी एक आंख से कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है।

जांच रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा

इम्तियाज खान को प्रारंभिक इलाज के बाद तुरंत ही एमवाय अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां खान को आईसीयू में रखा गया, जहां उनकी तबीयत अभी स्थिर बताई जा रही है। इलाज के कुछ देर बाद उन्हें उस आंख से दिखाई देना शुरू हो गया। चिकित्सकों ने बताया कि खान को यह परेशान अचानक बीपी बढ़ने के कारण हुई है। डॉक्टर ने बताया कि पीड़ित की 10 के करीब जांच कराई गई हैं। जांच रिपोर्ट आने पर ही ठोस कारण पता चल सकेगा।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

टीका लगने के 26वें दिन हेल्थ वर्कर संक्रमित 

इससे पहले, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का टीका लगने के 26वें दिन एक स्वास्थ्य कर्मचारी के संक्रमित होने का मामला सामने आया था। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हेल्थ वर्कर को होम आईसोलेशन में रखा गया। प्रदेश में यह पहला मौका है, जब कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगवा चुके व्यक्ति की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। 

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।