Heavy rain in Hyderabad, 9 people, including an innocent child, died after wall collapsesHeavy rain in Hyderabad, 9 people, including an innocent child, died after wall collapses

उत्तर प्रदेश : दो दलित नाबालिग़ बहनों की हत्या कर तालाब में फेंका

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को दलित वर्ग की दो नाबालिग बहनों की कथित रूप से हत्या  करके शव एक तालाब में फेंक दिया गया। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजन और ग्रामीणों ने उनकी तलाश की व शव जंगल में तालाब में तैरते पाए जाने पर करीब नौ बजे रात को पुलिस को सूचना दी।

 पुलिस के अनुसार, दोनों बच्चियों की आंखों में चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि बच्चियां दोपहर को चने का साग तोड़ने जंगल के खेत गयी थीं और शव देर रात तालाब में मिले। पुलिस ने बताया कि बच्चियां दोपहर को चने का साग तोड़ने जंगल की तरफ खेत में गयी थीं और शव देर रात तालाब में मिले।

फतेहपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश कुमार ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित वर्ग (दलित) के एक व्यक्ति की दो नाबालिग बेटियों (12 वर्ष और 8 वर्ष) के शव जंगल में एक तालाब से मिले हैं और दोनों बच्चियों की आंखों में चोट के गहरे निशान पाए गए हैं।

एएसपी ने बताया कि परिजन वऔर ग्रामीणों ने अज्ञात पर बलात्कार या बलात्कार करने में असफल होने पर हत्या करके शव तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि शव कब्जे में ले लिए गए हैं और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है।

एएसपी ने कहा कि मौत के असली कारणों की जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मिलेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा और अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर गए और घटना के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.